प्रेमी की सगाई से नाराज छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, परिजन भी हैरान
Advertisement

प्रेमी की सगाई से नाराज छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, परिजन भी हैरान

पीड़िता अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी लेकिन दो दिन पहले ही किसी और लड़की से उसके प्रेमी की सगाई हो गई. माना जा रहा है कि इसी बात से नाराज होकर पीड़िता ने यह आत्मघाती कदम उठाया है.

प्रेमी की सगाई से नाराज छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, परिजन भी हैरान

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक खौफनाक मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक छात्रा ने अपने प्रेमी की सगाई से नाराज होकर उसके घर के सामने ही खुद को आग लगा ली. इस हादसे में बुरी तरह झुलसी छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. 

क्या है मामला
घटना मुरार थाना क्षेत्र की है, जहां पिंटू पार्क निवासी सृष्टि चौहान ने एसएलपी कॉलेज से कुछ ही दूरी पर अपने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद में आग लगा ली. पीड़िता के पिता सत्येंद्र सिंह चौहान ने बताया कि वह आज सुबह सृष्टि को कॉलेज छोड़ने के बाद स्कूल चले गए थे. बता दें कि पीड़िता के पिता सत्येंद्र चौहान एक शिक्षक हैं. स्कूल जाने के कुछ देर बाद ही उन्हें सूचना मिली की उनकी बेटी ने खुद को आग लगा ली है. 

पीड़िता के पिता ने बताया कि सृष्टि ने अपने प्रेमी के घर के बाहर खुद को आग के हवाले किया है. पीड़िता अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी लेकिन दो दिन पहले ही किसी और लड़की से उसके प्रेमी की सगाई हो गई. माना जा रहा है कि इसी बात से नाराज होकर पीड़िता ने यह आत्मघाती कदम उठाया है. वहीं हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में झुलसी छात्रा को अस्पताल पहुंचाया. 

पीड़िता को जयारोग्य अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस छात्रा के बयान लेने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है कि छात्रा हादसे में 80-90 फीसदी झुलस गई है और डॉक्टर उसकी जिंदगी बचाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं.   

Trending news