कलयुगी कपूत! मझले बेटे की मौत पर हुआ था कुछ ऐसा, भाइयों ने दौड़ा-दौड़ाकर पिता को मारी गोलियां, मौत
Advertisement

कलयुगी कपूत! मझले बेटे की मौत पर हुआ था कुछ ऐसा, भाइयों ने दौड़ा-दौड़ाकर पिता को मारी गोलियां, मौत

भिंड में दो बेटों ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने पिता पर फायरिंग की. सीने में लगीं गोलियों के बाद पिता की मौके पर ही मौत हो गई.

बेटों ने पिता को दौड़ा-दौड़ा कर मार डाला

प्रदीप शर्मा/भिंडः मध्य प्रदेश के भिंड जिले में निर्दयी बेटों ने अपने पिता को दौड़ा-दौड़ा कर गोलियां मारीं. परिवार में जमीनी विवाद के चलते ये कदम उठाया गया. बेटों के हमले के बीच पिता जान बचाने के लिए दौड़ता रहा और दोनों बेटे उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते रहे. दोनों बेटों ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पिता पर चार राउंड फायर किया, इससे पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से ही दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. 

जमीनी विवाद के चलते मारी गोली
मामला अटेर के सुरपुरा थाना इलाके के रमा गांव से सामने आया. यहां गोविंद नगर इलाके में पारिवारिक विवाद के चलते अतिबल सिंह यादव अलग रह रहे थे. अतिबल के मझले बेटे की कुछ समय पहले जहर से मौत हो गई थी. बेटे की मौत का शक पिता को अपने बड़े और छोटे बेटे पर था. इसी के चलते अतिबल ने अपनी जमीन से छोटे और बड़े दोनों बेटों को बेदखल कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः- आज भी महात्मा गांधी की राह पर चल रहा सतना जिले का यह गांव, अब विरासत बचाने की चुनौती

पिता के सीने में दागीं चार गोलियां
शुक्रवार रात अतिबल अपने गांव में जमीन जुतवा कर अपने घर की ओर वापस पहुंचे, इसी घर में उनका दोनों बेटों से विवाद हुआ था. विवाद के चलते आज सुबह अतिबल के दोनों बेटे संजय यादव और धर्मवीर यादव अपने चचेरे भाई और एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर गोविंद नगर स्थित अपने पिता के घर पहुंचे. उन्होंने पिता पर ताबड़तोड़ चार फायर किए, चारों गोली अतिबल के सीने में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद से आरोपी फरार
घटना के दौरान पीड़ित पिता अपनी जान बचाने के लिए भागता रहा, लेकिन निर्दयी बेटे लगातार फायरिंग करते रहे. घटना के बाद ही चारों आरोपी मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने तेजी से चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंः- बड़वानी में भीषण सड़क हादसाः ट्राले ने ट्रक और क्रूजर को मारी टक्कर, 10 घायल, 4 की हालत गंभीर

WATCH LIVE TV

Trending news