मौत का भय दिखाकर महिला से ठगे लाखों रुपये, तांत्रिक क्रिया कर बनाते रहे बेवकूफ,ऐसे खुली पोल
X

मौत का भय दिखाकर महिला से ठगे लाखों रुपये, तांत्रिक क्रिया कर बनाते रहे बेवकूफ,ऐसे खुली पोल

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में तांत्रिक क्रिया के नाम पर एक महिला को मौत का भय दिखा कर ठगी करने के मामले सामने आया है. महिला ने अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज कराई है.

 मौत का भय दिखाकर महिला से ठगे लाखों रुपये, तांत्रिक क्रिया कर बनाते रहे बेवकूफ,ऐसे खुली पोल

राकेश जायसवाल/खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में तांत्रिक क्रिया के नाम पर एक महिला को मौत का भय दिखा कर ठगी करने के मामले सामने आया है. महिला ने अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज कराई है. बड़वाह थाना प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया की विवेकानंद कालोनी बडवाह निवासी एक महिला के साथ ओम्कारेश्वर निवासी एक व्यक्ति राकेश बाबा व उसके तीन अन्य सहयोगियों ने करीब डेढ़ लाख रुपये की ठगी की है.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपी राकेश पिता सुभाष सोनगर, धर्मेन्द्र पिता श्रवण नाथ, अजय पिता नारायण बघेल व प्रेमनाथ पिता गप्पू नाथ को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है. जंहा से चारों को जेल भेज दिया गया.

यह है पूरा मामला
आरोपी राकेश को फरियादी महिला के पति से उधारी के 500 रुपये लेने थे. इन रुपयों की वसूली के लिए वह महिला के घर आया था, जंहा पर उसने महिला के बीमार होने पर उसे घर में बाहरी बाधा होने की बात कही. उसने भविष्य में उनके घर में मौत होने का डर दिखाकर उसे तांत्रिक क्रिया के तहत निंबू काटते हुए पूजा का उपाय बताया. इतना ही नहीं 15 सितंबर से 18 सितंबर तक तांत्रिक क्रिया की पूजा पाठ के बहाने उसने महिला से डेढ़ लाख रुपये ठग लिए.

ये भी पढ़ें-वैक्सीनेशन में 'टेक्निकल' गड़बड़ी! 5 माह पहले मर चुकी महिला को लग गया सेकंड डोज, सर्टिफिकेट भी हो गया जारी

पैसों के लिए की नौटंकी
18 सितंबर को आरोपियों ने एक बार फिर से रुपये ठगने के लिए महिला को ओम्कारेश्वर बुलाया व उसके सामने तांत्रिक क्रिया का ढोंग करने लगे. तांत्रिक क्रिया के दौरान उनका एक साथी अजय नाटक करते हुए बेहोश होने का नाटक करने लगा. जिस पर फिर आरोपी राकेश ने महिला को डरा कर कहा कि तुम्हारी पूजा के कारण मेरा साथी मर सकता है. मुझे 25 हजार रुपये और चाहिए नहीं तो अगर यह मर गया तो तुम्हारा भी नाम आएगा. 

 महिला के पास अब रुपये खत्म हो चुके थे, इसलिए उसने रुपये नहीं दिए और उसे यह भी समझ आ गया था कि ये लोग उसको ठग रहे हैं. इसके बाद महिला ने 19 सितंबर को आरोपियों के खिलाफ थाने में प्रकरण दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपियों से 91 हजार रुपए नगद व 20 हजार रुपए की कीमत के दो मोबाइल जब्त किए हैं. शेष राशि का पूछे जाने पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने भंडारे में खर्च कर दिए.

Watch LIVE TV-

Trending news