पुलिस को मिला 'मृतक', 10 माह से था फरार, परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार
Advertisement

पुलिस को मिला 'मृतक', 10 माह से था फरार, परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार

छतरपुर में एक आरोपी ने लोहा व्यापारी का रुपये लेकर 10 महीने से फरार था. आरोपी के परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के शव को उसे समझकर उसका क्रियाक्रम भी कर दिया था. लेकिन आज उस आरोपी को पुलिस ने जिंदा गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को मिला 'मृतक', 10 माह से था फरार, परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार

छतरपुरः मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सोचने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. जहां एक मृतक की बाॉडी देखकर उसके परिवार वाले मृत मानकर उसका क्रिया क्रम कर चुके थे. वहीं दस महीने के बाद वह जिंदा मिला है. जिंदा मिले व्यक्ति पर 10 महीने पहले एक व्यापारी का साढ़ें छह लाख रुपये लेकर भागने का आरोप है. पूरे मामले में काफी जांच पड़ताल के बाद आज पुलिस ने प्रेस कांफ्रेस करके खुलासा किया है.

जानिए कैसे हुआ खुलासा
दरअसल पिछले जुलाई महीने में लोहा व्यापारी सुधीर अग्रवाल के रुपये व्यापारी से बमीठा थाने के गंज से पिकअप चालक सुनील नामदेव ने उगाई कर साढ़े छह लाख रुपये लेकर गायब हो गया था. बाद में राजनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव मिलने से उसके परिवार ने मृतक का शव देखकर सुनील नामदेव की पहचान की थी. लेकिन मामला गंभीर होने पर पुलिस ने मृतक का डीएनए टेस्ट सुनील के परिवार से करवाया था. सुनील के परिवार ने सुनील को मृतक समझते हुए उसकी मौत मानकर सभी क्रियाकर्म करवा दिये थे.

डीएन रिपोर्ट के बाद से पुलिस ने शुरु की जांच
जिसके बाद डीएनए की रिपोर्ट निगेटिव आने पर पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी थी. लेकिन कुछ दिन पहले व्यापारी सुधीर अग्रवाल को सुनील नामदेव अचानक धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम में दिखाई देता है. जिस पर सुधीर उससे अपने रुपये की मांग करता है जिस पर सुनील व्यापारी को धमकता है. जिसकी शिकायत व्यापारी सुधीर अग्रवाल ने बमीठा थाने पर की.

आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
जिसके बाद जब पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो सुनील पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने आरोपी को पकड़कर उससे पूछंताछ के दौरान व्यापारी के साढ़ें छह लाख से ज्यादा की रकम में से पांच लाख रुपये आरोपी से बरामद कर पिकअप चालक की साजिश का खुलासा कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः गजब: कल जिसका कर दिया था अंतिम संस्कार, आज वह जिंदा हो गया

ये भी पढ़ेंः इन अधिकारियों को अपने साथ ले जाएंगे शिवराज के मंत्री, मंच से दी चेतावनी

LIVE TV

Trending news