शिलान्यास पर राजनीति! कांग्रेस बोली-BJP नेता चुनावी मेंढक, जानिए क्या मिला जवाब?
Advertisement

शिलान्यास पर राजनीति! कांग्रेस बोली-BJP नेता चुनावी मेंढक, जानिए क्या मिला जवाब?

कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने आरोप लगाया कि 4 साल तक बीजेपी कोई काम नहीं करती है लेकिन चुनाव के पहले इसके नेता नारियल फोड़ने के काम में जुट जाते हैं. 

शिलान्यास पर राजनीति! कांग्रेस बोली-BJP नेता चुनावी मेंढक, जानिए क्या मिला जवाब?

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियरः मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की आहट के साथ ही सत्ताधारी बीजेपी ने प्रदेश भर में विकास कार्यों की सौगात देने का सिलसिला तेज कर दिया है. हालांकि सरकार द्वारा विकास कार्यों के शिलान्यास पर राजनीति भी शुरू हो गई है. विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधा है और बीजेपी नेताओं को चुनावी मेंढक बता दिया है. 

क्या है मामला
बता दें कि ग्वालियर में पिछले एक सप्ताह में कई बड़े विकास कार्यों के शिलान्यास और भूमि पूजन कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. निकाय चुनाव से पहले इतनी संख्या में विकास कार्यों को शिलान्यास पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी नेता चुनावी मेंढक की तरह हैं, जो आमतौर पर नजर नहीं आते हैं लेकिन जैसे ही चुनाव रूपी बरसात आती है, वह बाहर निकल आते हैं. 

कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने आरोप लगाया कि 4 साल तक बीजेपी कोई काम नहीं करती है लेकिन चुनाव के पहले इसके नेता नारियल फोड़ने के काम में जुट जाते हैं. कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि जो नारियल अभी फोड़े जा रहे हैं, उनमें से अधिकांश काम धरातल पर नहीं आ पाएंगे. सिकरवार ने कहा कि जनता इस बार के नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है. 

बीजेपी का पलटवार
कांग्रेस के इन आरोपों पर बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश सरकार के उद्यानिकी मंत्री भारत सिंह कुशवाहा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा कितना विकास करती है, यह हमें कांग्रेस को बताने की जरूरत नहीं है. प्रदेश और केंद्र में जिस तरीके से बार-बार भाजपा की सरकार बन रही है, यह साबित करती है कि जनता के लिए जो काम करते हैं, उसी के चलते जनता हमें अपना आशीर्वाद प्रदान करती है. बीजेपी नेता ने कहा कि श्रेय की राजनीति कांग्रेसी करते हैं. उन्होंने दावा किया कि इस बार के चुनाव में भी एक बार फिर जनता भाजपा के साथ खड़ी नजर आएगी. 

Trending news