महाकाल के दर पर CJI एनवी रमन्ना, आम श्रद्धालु की तरह शाम की आरती में शामिल हुए
Advertisement

महाकाल के दर पर CJI एनवी रमन्ना, आम श्रद्धालु की तरह शाम की आरती में शामिल हुए

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एन वेंकट रमना गुरुवार शाम उज्जैन पहुंचे. वे सपरिवार महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे.

आरती में शामिल हुए जस्टिस

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एन वेंकट रमना गुरुवार शाम उज्जैन पहुंचे. वे सपरिवार महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. सभी ने महाकाल की सायंकालीन आरती में हिस्सा लिया. उनके साथ सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस जेके माहेश्वरी भी परिवार के साथ दर्शन करने आए थे. दोनों परिवारों ने भगवान महाकाल के दर्शन कर कोविड प्रोटकॉल का पालन करते हुए नंदी हॉल व गर्भ गृह के द्वार पर खड़े होकर पूजा अर्चना की. 

शराब लेने के लिए वैक्सीन सर्टिफिकेट जरूरी नहीं, अधिकारी का तर्क- मेरा अनुभव है, शराबी झूठ नहीं बोलता

बता दें कि संध्या आरती के दौरान महाकाल मंदिर के पं. घनश्याम पुजारी और पं. आशीष पुजारी ने पूजा-अर्चना कराई. महाकाल मंदिर समिति की ओर से चीफ जस्टिस को दुशाला ओढ़ाकर महाकाल की तस्वीर और प्रसाद भेंट किया. महाकाल मंदिर में 40 मिनट रूक कर यहां से वे मां हरसिद्धि और काल भैरव के दर्शन करने भी पहुंचे.

शिव के प्रति आस्था हैं
पुजारी आशीष शर्मा ने पूजन करवा कर मीडिया को बताया कि महाकाल के दरबार मे संध्या काल माननीय न्यायाधीश महोदय आये थे. उन्हें महाकाल बाबा के प्रति आस्था हैं. जिन्होंने बाबा महाकाल का पूजन अर्चन किया, माननीय सुबह भास्म आरती में दोबारा आएंगे और बाबा का आशीर्वाद लेंगे. जानकरी के अनुसार जस्टिस क्षिप्रा के राम घाट, शक्तिपीठ हरिसिद्धि माता मंदिर, काल भैरव व अन्य तीर्थ स्थल पर भी जाएंगे. जिसके बाद अल सुबह भस्म आरती में शामिल होकर 9 बजे इंदौर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे.

दो पतियों को छोड़ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या, जानिए किसने उतारा मौत के घाट

इन्होंने किया स्वागत
इस अवसर पर संभागायुक्त संदीप यादव, आईजी संतोष कुमार सिंह, कलेक्टर आशीष सिंह, पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल, एडीएम संतोष टैगोर एवं प्रशासक गणेश धाकड़ ने अगवानी कर स्वागत किया.

WATCH LIVE TV

Trending news