शिवराज के मंत्री ने बताई कांग्रेस के पतन की वजह, उपचुनाव को लेकर किया ये दावा
Advertisement

शिवराज के मंत्री ने बताई कांग्रेस के पतन की वजह, उपचुनाव को लेकर किया ये दावा

कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कांग्रेस के पतन की वजह बताते हुए बड़ा दावा किया है.

शिवराज के मंत्री ने बताई कांग्रेस के पतन की वजह, उपचुनाव को लेकर किया ये दावा

मनीष पुरोहित/मंदसौरः एक वक्त देश की सबसे ताकतवर राजनीतिक पार्टी रही कांग्रेस मौजूदा वक्त में काफी कमजोर हो गई है. शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कांग्रेस के इस हालात की वजह बताते हुए कहा है कि कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के चलते कांग्रेस का पतन हो रहा है. कैबिनेट मंत्री डंग ने उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा भी किया. 

क्या बोले कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग
मंदसौर में मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कहा कि कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के चलते कांग्रेस का पतन हो रहा है. राहुल गांधी से मिलने में कार्यकर्ताओं को कई साल का समय लगता है. यही पार्टी के पतन का कारण बनेगा. जो राजनीतिक क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओं के लिए समय नहीं निकालते उनका ऐसे ही पतन होता है. हरदीप सिंह डंग ने मध्य प्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में जीत का दावा किया है. 

बता दें कि हरदीप सिंह डंग भी उन 22 विधायकों में शामिल थे, जिन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. भाजपा में शामिल होने के बाद उन्हें शिवराज सरकार में नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का मंत्री बनाया गया है. बीते दिनों उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि जो अफगानिस्तान में हो रहा है, वो 15-20 साल में यहां भी ना हो, इसके लिए मजबूती से तैयार रहना चाहिए. हमारे घर में बकरी का बच्चा घुस जाए तो भगाने के लिए लकड़ी भी नहीं होती.

Trending news