MP Election: CM शिवराज सिंह और कमल नाथ के बीच Twitter War, देखिए दिलचस्प वार पलटवार
Advertisement

MP Election: CM शिवराज सिंह और कमल नाथ के बीच Twitter War, देखिए दिलचस्प वार पलटवार

भोपाल. मध्य प्रदेश (MP News) में हुए चार सीटों के उपचुनाव (MP By Election 2021) के बीच जमकर वार पलटवार देखने को मिला. देखिए प्रदेश के शीर्ष नेताओं के बीच का दिलचस्प ट्विटर वॉर (Twitter War).

जनता BJP को घर भेजना चाहती है- Kamalnath

भोपाल. मध्य प्रदेश (MP News) में हुए चार सीटों के उपचुनाव (MP By Election 2021) के बीच जमकर वार पलटवार देखने को मिला. प्रदेश के दोनों शीर्ष नेताओं के बीच का दिलचस्प ट्विटर वॉर (Twitter War) चर्चा में है. सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो कमल नाथ (Kamal Nath) ने पलटवार करने में कोई कमी नहीं रखी. सीएम ने उपचुनाव में कांग्रेस (Congress) पर गड़बड़ी के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कांग्रेस उपचुनाव में संभावित हार से बौखला गई है. 

कार्यकर्ताओं को पीट रहे कांग्रेस के पोलिंग एजेंट 
शिवराज ने कहा कि चुनाव के पहले भी कांग्रेस ने अनैतिक साधनों का इस्तेमाल किया. पैसे बांटे, गुंडागर्दी की. कांग्रेस जनता को धमकाने में लगी रही. कांग्रेस के पोलिंग एजेंट बीजेपी के कार्यकर्ताओं को पीट रहे हैं. शिवराज ने आरोप लगाया कि कांग्रेस हजार रुपए देकर लालच दे रही है. कांग्रेस के नेता अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं और ऊपर से चुनाव आयोग को झूठी शिकायतें कर रहे हैं. 

 

Success Story: रिक्शा चालक के बेटे ने गाड़े सफलता के झंडे, चार बार असफलता भी तोड़ नहीं पाई हौसले

'बीजेपी ने हार मान ली'
सीएम शिवराज के आरोपों पर कमल नाथ ने भी तुरंत ट्वीट कर पलटवार किया. उन्होंने लिखा कि सीएम शिवराज के बयान बता रहे हैं कि आपने मतदान से पहले ही अपनी हार मान ली. हार की बौखलाहट में कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. इस बीज कमलनाथ ने केंद्र को भी लपेटे में लिया और कहा कि केंद्र से लेकर प्रदेश तक बीजेपा की सरकार और मुख्यमंत्री कांग्रेस के लोगों पर आरोप लगा रहे हैं पर वो खुद हमारे पोलिंग एजेंटों को डरा रहे हैं और लोगों को वोट डालने से रोक रहे हैं. 

 

आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां 
कमल नाथ ने हमला करते हुए कहा कि, ‘पृथ्वीपुर सहित सभी चुनावी क्षेत्रों में बीजेपी ने जमकर आचार संहिता और नियमों की धज्जियां उड़ाई. सरकारी मशीनरी और प्रशासन का दुरुपयोग किया. पैसे, शराब बाटी, आचार संहिता में भी खूब घोषणाएं कर  मतदाताओं को लालच दिया. 
कमलनाथ नें कहा जनता सच के साथ खड़ी है ,कांग्रेस के साथ खड़ी है और वह भाजपा को घर भेजना चाहती है।भाजपा कितने भी हथकंडे अपना लें ,कितना भी सत्ता का दुरुपयोग कर लें लेकिन जीत सच की होगी , जीत कांग्रेस की ही होगी. मतदान के बाद, मतदाताओं के रुझान, मतदान के प्रतिशत को देखते हुए हमें पूरा विश्वास है कि इन चारों उपचुनावों में कांग्रेस की प्रचंड मतों से विजय होगी.

Watch Live TV

Trending news