भंगोरिया के रंग में पत्नी संग रंगे शिवराज, पारंपरिक परिधान में डांस करते हुए कही यह बड़ी बात
Advertisement

भंगोरिया के रंग में पत्नी संग रंगे शिवराज, पारंपरिक परिधान में डांस करते हुए कही यह बड़ी बात

'भगोरिया उत्सव' में शामिल होने के लिए झाबुआ जिले के था थांदला पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह पारंपरिक परिधान पहनकर ढोल मांदल की थाप पर नृत्य भी किया.

भंगोरिया के रंग में पत्नी संग रंगे शिवराज, पारंपरिक परिधान में डांस करते हुए कही यह बड़ी बात

झाबुआ: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 'भगोरिया उत्सव' में शामिल होने के लिए झाबुआ जिले के था थांदला पहुंचे. उन्होंने रोड शो भी निकाला इस दौरान उनके साथ साधना सिंह के अलावा स्थानीय नेता मौजूद रहे. मुख्यमंत्री ने सभी क्षेत्र वासियों को भगोरिया और होली की शुभकामनाएं दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि दो साल से आप कोरोना के कारण भगोरिया नहीं मना पाए. अब कोरोना कंट्रोल में है इस बार खूब जमकर त्यौहार मनाएं.

ऐसा रहा कार्यक्रम
सीएम शिवराज सिंह चौहान और साधना सिंह को हेलीपैड से डाक बंगला पहुंचे और पारंपरिक वेशभूषा पहनी. इसके बाद वे कार द्वारा बायपास से होते हुए पुरानी मंडी पहुंचे. यहां से ढोल- मांदल की थाप पर तेजाजी मंदिर होते हुए कुम्हारवाड़ा पहुंचे. इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और सभी को होली की शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें: Vivek Agnihotri की The Kashmir Files का ये है MP कनेक्शन, इन शहरों से है गहरा नाता

हर घर जल के लिए 550 करोड़ रुपए स्वीकृत
मंच से सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि थांदला और झाबुआ को आगे बढ़ाने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. झाबुआ के हर गांव और हर घर में पाइप लाइन बिछाकर टोंटी वाले नल से पानी पहुंचाने के लिए 550 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं. थांदला में सीएम राइज स्कूल खोल रहे हैं. इसके साथ ही थांदला के विकास के लिए उन्होंने करोड़ रुपए देने की बात कही.

fallback

जल्द नर्मदा जल झाबुआ में आएगा
मंच से शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नर्मादा का जल अलीराजपुर में पहुंच गया है. मध्य प्रदेश की सरकार जल्द ही नर्मदा जल झाबुआ में लाने के लिए काम कर रही है. जल्द ही नर्मादा का जल झाबुआ और थांदला पहुंच जाएगा. इससे पीने के पानी के साथ-साथ किसानों की समस्या भी हल हो जाएगी.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता ने सचिव को दी खुलेआम धमकी- तुम्हारी औलादें पैदल भी नहीं चल पाएंगी

पारंपरिक परिधान में नजर आए शिवराज-साधना
सीएम शिवराजसिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने पारंपरिक परिधान पहनकर ढोल मांदल की थाप पर नृत्य किया. इस दौरान सीएम शिवराज के हाथ में तीर कमान था, जबकि साधना सिंह ने सिर पर बोहलनी रखी हुई थी. रोड शो के दौरान भी सीएम ने रास्ते में लोगों के बीच पहुंच कर नृत्य किया.

fallback

नए रंग और नए उत्साह का संगम भगोरिया
भगोरिया उत्सव यात्रा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भगोरिया उत्सव' जीवन के नए रंग और नए उत्साह का संगम है. यह ऊर्जा और उल्लास जीवन को नई गति देता है. झाबुआ के भगोरिया उत्सव के रोड शो में जनजातीय और स्थानीय भाई-बहनों के स्नेह ने मन को एक अभूतपूर्व आनंद एवं सुख से भर दिया है. आप सबका यह प्रेम और आत्मीयता ही मेरे जीवन की पूंजी है. इसी से मुझे विकास एवं जनता के कल्याण के लिए प्रेरणा मिलती है.

WATCH LIVE TV

Trending news