मप्र सीएम शिवराज सिंह कार्यकर्ता के घर सुबह उठे चाय पी, अखबार पढ़ा और सीधे बालकनी में योगा करने पहुंच गए, देखिए
X

मप्र सीएम शिवराज सिंह कार्यकर्ता के घर सुबह उठे चाय पी, अखबार पढ़ा और सीधे बालकनी में योगा करने पहुंच गए, देखिए

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हो रहे उपचुनाव (By Election) को लेकर कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं. कहीं चुनावी सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप तो कहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर जुबानी जंग. ये तो हर चुनाव से पहले आम बात है.

मप्र सीएम शिवराज सिंह कार्यकर्ता के घर सुबह उठे चाय पी, अखबार पढ़ा और सीधे बालकनी में योगा करने पहुंच गए, देखिए

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हो रहे उपचुनाव (By Election) को लेकर कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं. कहीं चुनावी सभाओं में आरोप-प्रत्यारोप तो कहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर जुबानी जंग. ये तो हर चुनाव से पहले आम बात है. लेकिन इन सबसे ज़रा हटकर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह (Shivraj Singh) के कुछ नए रंग भी इस बार जनता को देखने को मिले. कहीं मतदाता के घर चारपाई पर बैठकर आम आदमी की तरह दाढ़ी बनवाते दिखे तो कहीं बीच सड़क पर अचानक उतरकर भाषण देने लगे. अब खंडवा संसदीय क्षेत्र से उनकी ताजा तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता के घर की बालकनी में योगा (Yoga) कर रहे हैं.

चाय पी, अखबार पढ़ा और सीधे बालकनी में आ गए
मुख्यमंत्री रात को खंडवा में रुके थे, जो एक प्रधानमंत्री आवास हितग्राही का घर है. सीएम शिवराज ने रात में यहीं खाना खाया और फिर एक भाजपा कार्यकर्ता के यहां पहुंचे. सुबह उठते ही उन्होंने आम आदमी की तरह घरवालों के साथ चाय पी, अखबार पढ़ा और सीधे बालकनी में आ गए. शिवराज ने बालकनी में योगा किया यहां से भी जनता को स्वस्थ रहने का संदेश दिया. मुख्यमंत्री का परिवार वालों के साथ सुबह का संवाद और फिर योगा आम जनता को पसंद आ रहा है. वो खंडवा के अवधूत संत दादाजी धूनीवाले के मंदिर के दर्शन कर आज की राजनीतिक उठापटक की शुरूआत करेंगे.

Alert: मध्यप्रदेश में Corona के बाद RSV की चपेट में बच्चे, स्वास्थ विभाग अलर्ट मोड पर

चुनाव प्रचार के लिए अंतिम 24 घंटे 
खंडवा संसदीय क्षेत्र में नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद उपचुनाव है. भाजपा ने ज्ञानेश्वर पाटिल को उम्मीदवार बनाया है और उनके सामने कांग्रेस से राजनारायण सिंह मैदान में हैं. चुनाव प्रचार के लिए अंतिम 24 घंटे बचे हैं. 27 अक्टूबर शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लग जाएगी. इसके दल घर-घर सम्पर्क अभियान चलाएंगें. इसी के चलते आज का दिन दोनों पार्टियां बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के लिए खास है. आज बैक टू बैक सभाओं का दौर चलेगा. प्रदेश की दोनों ही बड़ी पार्टियां आज वोटर्स (Voters) को साधने की अंतिम कोशिश कर रही हैं. 

Watch Live Tv

Trending news