MP पर फिर मंडरा रहा कोरोना का खतरा, इंदौर में सामने आए 9 नए मामले
Advertisement

MP पर फिर मंडरा रहा कोरोना का खतरा, इंदौर में सामने आए 9 नए मामले

इंदौर में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) दोबारा तेजी से बढ़ रहा है. पिछले 24 घंटे के भीतर जिले में 9 नए मरीज (Covid-19 Patients) मिले हैं. इन पॉजिटिव मरीजों के सामने आने के बाद प्रशासन अलर्ट पर है. 

मध्य प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामले- सांकेतिक तस्वीर

इंदौर: मध्य प्रदेश में एक बार फिर कोरोना के मरीज बढ़ने लगे हैं. इंदौर में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) दोबारा तेजी से बढ़ रहा है. पिछले 24 घंटे के भीतर जिले में 9 नए मरीज (Covid-19 Patients) मिले हैं. इन पॉजिटिव मरीजों के सामने आने के बाद प्रशासन अलर्ट पर है. जिन इलाकों में संक्रमित मिले हैं वहां स्वास्थ्य अमला तैनात कर दिया गया है.

आपको याद दिला दें कि कोरोना संक्रमण की पहली और दूसरी लहर के समय इंदौर कोरोना का हॉटस्पॉट रहा है. प्रदेश में सबसे अधिक मरीज इंदौर से ही निकलकर सामने आए थे.

ये भी पढ़ें-Alert: मध्यप्रदेश में Corona के बाद RSV की चपेट में बच्चे, स्वास्थ विभाग अलर्ट मोड पर

गौरतलब है कि पिछले 6 दिनों में प्रदेश के 10 जिलों में कोरोना के 60 से अधिक केस मिले हैं. जिन जिलों में कोरोना संक्रमण फिर से बढ़ रहा है उनमें भोपाल, धार, इंदौर, होशंगाबाद, सागर, नरसिंहपुर और जबलपुर शामिल हैं. इसके अलावा नीमच, रतलाम, राजगढ़ में 1-1 मामले आए हैं.

मध्य प्रदेश में कोरोना के अब तक कुल 7 लाख 92 हजार 747 संक्रमित मिल चुके हैं. जिनमें से 7 लाख 82 हजार 140 मरीज रिकवर हो गए, जबकि 10 हजार 523 लोगों की जान जा चुकी है. प्रदेश में कोरोना का रिकवरी दर 98% से अधिक है.

Watch LIVE TV-

Trending news