MP में पिता बना हैवान, नाबालिग दिव्यांग की हत्या कर शव से किया दुष्कर्म
Advertisement

MP में पिता बना हैवान, नाबालिग दिव्यांग की हत्या कर शव से किया दुष्कर्म

बेटी के लिए उसका पिता भगवान की तरह होता है, लेकिन पिता-पुत्री के इस रिश्ते को शर्मसार करने वाले घटना गुना से सामने आई है. यहां दरिंदगी की हदों को पार करते हुए बाप ने अपनी ही पहले अपनी मासूम दिव्याग बेटी के साथ रेप की कोशिश की.

MP में पिता बना हैवान, नाबालिग दिव्यांग की हत्या कर शव से किया दुष्कर्म

नीरज जैन/गुना: बेटी के लिए उसका पिता भगवान की तरह होता है, लेकिन पिता-पुत्री के इस रिश्ते को शर्मसार करने वाले घटना गुना से सामने आई है. यहां दरिंदगी की हदों को पार करते हुए बाप ने अपनी ही पहले अपनी मासूम दिव्याग बेटी के साथ रेप की कोशिश की. विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी इसके बाद शव के साथ दुष्कर्म किया. अमानवीय और हैवानियत भरे इस मामले के आरोपी पिता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

खुद दर्ज कराया गुमशुदगी की मामला
पूरा मामला गुना जिले के मुकावन गांव का है. एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि गांव के रहने वाले 40 वर्षीय शख्स ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी. उसने बताया कि उसकी 14 साल की बेटी मंगलवार दोपहर 12 बजे घर से अचानक कहीं गायब हो गई है. पिता की रिपोर्ट पर कैंट थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.

ये भी पढ़ें: पापा के थाने में बेटा गिरफ्तार! पिता की वर्दी का रौब दिखाना पड़ा भारी

किसी को पता न हो इसलिए कर दिया हत्या
जांच के दौरान जब पता चला कि लड़की को आखिरी बार उसके पिता के साथ ही देखा गया था. इसके बाद एक बार फिर आरोपी से पूछताछ की गई, तो वह अलग-अलग बयान देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा था. इससे उस पर शक गहरा गया. हिरासत में लेकर उससे सख्‍ती बरती गई तो उससे सारी बातें उगल दी. उसने बताया कि उसकी हरकतों के बारे में किसी को पता न चले इसलिए उसने बेटी की हत्या कर दी.

जंगल लेजाकर किया बलात्कार
आरोपी पिता दिलीप सिंह भील अपने ससुराल में घर जमाई बनकर रहता है. खुद की 14 साल की बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन जब वो नहीं मानी तो आरोपी उसे भला फुसलाकर जंगल में ले गया. यहां वो लड़की के साथ गलत हरकत करने लगा. विरोध करने पर उसे गुस्सा आ गया और उसने बटी की हत्या कर दी. इसके बाद हैवान पिता ने शव के साथ बलात्कार किया.

WATCH_कव्वाली में दादा ने मटकाई ऐसी कमर, कलाबाजी देखकर निकल पड़ेंगे ठहाके

पुलिस को कर रहा था गुमराह
पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता बेटी को मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास विनख्‍याई के पास डमडोली के जंगल में ले गया. यहीं पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद शव को उसी हाल में छोडकर वो थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने आ गया. पूछताछ की गई तो उसने बार-बार अपने बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की इससे पुलिस को उसी पर शक हो गया.

WATCH LIVE TV

Trending news