शिवराज की योजना के मुरीद हुए कांग्रेस MLA, बोले- धन्यवाद मुख्यमंत्री, कटघरे में आए कमलनाथ
Advertisement

शिवराज की योजना के मुरीद हुए कांग्रेस MLA, बोले- धन्यवाद मुख्यमंत्री, कटघरे में आए कमलनाथ

दमोह कांग्रेस विधायक अजय टंडन ने शिवराज सरकार की मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के मुरीद हो गए हैं. उन्होंने इस योजना की जमकर तारीफ की है.

शिवराज की योजना के मुरीद हुए कांग्रेस MLA, बोले- धन्यवाद मुख्यमंत्री, कटघरे में आए कमलनाथ

दमोह: मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को लेकर भी सियासद गरम है. योजना को बंद किए जाने को लेकर प्रदेश सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता कांग्रेस पर लगातार हमलावर हैं. इस बीच कांग्रेस विधायक शिवराज सरकार की योजना के मुरीद हो गए हैं. उन्होंने अपनी पार्टी को निशाने पर लेटे हुए कहा कि मुझे नहीं पता कांग्रेस सरकार ने क्यों बन्द की थी योजना लेकिन योजना अच्छी धन्यवाद मुख्यमंत्री.

कटघरे में आए कमलनाथ
वाराणसी जा रहे तीर्थयात्रियों की बस को हरी झंडी दिखाने कांग्रेस के स्थानीय विधायक अजय टंडन पहुंचे. उन्होंने इस योजना को बहुत अच्छी योजना करार देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का धन्यवाद किया. कांग्रेस पर इस योजना को लेकर लग रहे आरोपों पर अजय टंडन वने कहा की उन्हें नही पता उनकी सरकार ने ये योजना क्यों बंद की थी, लेकिन अच्छी योजना की तारीफ होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: MP TET को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, उम्मीदवारों को होगा फायदा

सीएम ने दिखाई हरी झंडी
मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा 19 अप्रैल से फिर शुरू हो गई. CM शिवराज सिंह चौहान ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से काशी विश्वनाथ तीर्थ यात्रियों को रवाना रवाना किया. संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर तीर्थ यात्रा कराने साथ गई हैं. दोपहर 1.30 बजे ट्रेन रवाना हुई. 22 अप्रैल को यात्रा फिर लौटेगी. सीएम शिवराज ने स्टेज पर भजन भी गाया.

भजन मंडलियां भी गईं है यात्रा में
रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 16 डिब्बों की तीर्थ दर्शन यात्री स्पेशल ट्रेन रवाना हुई. इसमें सबसे ज्यादा भोपाल के 583 तीर्थ यात्री रहे. सागर के 100 यात्री थे. बाकी यात्री सीहोर, विदिशा, रायसेन, टीकमगढ़ और दमोह के थे. हर कोच में जिला प्रशासन और रेलवे केटरिंग सेवा की ओर से एक-एक सहायक भी है. वहीं, मेडिकल टीम भी साथ में रवाना की गई है. यात्रा के साथ भजन मंडलियां भी गई हैं, जो हर रोज भजन-कीर्तन करेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news