ढाबा खोलने का चढ़ा शौकः व्यापारी को धमकाया 20 लाख दो वरना परिवार को कर देंगे खत्म, पुलिस ने इस तरह धर दबोचा
Advertisement

ढाबा खोलने का चढ़ा शौकः व्यापारी को धमकाया 20 लाख दो वरना परिवार को कर देंगे खत्म, पुलिस ने इस तरह धर दबोचा

राजगढ़ जिले के ब्यावरा का है. यहां एक बिडिंग मटेरियर के व्यापारी से बदमाश ने फिल्मी स्टाइल में 20 लाख की फिरौती की मांग की.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

राजगढ़: राजगढ़ जिले के ब्यावरा जैसे शहर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं, कि वह मैसेज करके फिल्मी स्टाइल में एक पूरे परिवार को धमकी देते हुए कहते हैं, कि अगर आपने 20 लाख रुपए नहीं दिए तो आपके पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा.

MP में युवती से हैवानियतः दबंगों ने आंखों में डाला एसिड, हालत गंभीर, भाई को किया अगवा

दरअसल मामला राजगढ़ जिले के ब्यावरा का है. यहां एक बिडिंग मटेरियर के व्यापारी से बदमाश ने फिल्मी स्टाइल में 20 लाख की फिरौती की मांग की. ब्यावरा के व्यापारी महेश अग्रवाल को बदमाशों ने मोबाइल पर मैसेज किया. जिसमें लिखा है कि अगर परिवार के साथ रहना है तो ये आखिरी मौका है. 20 लाख रुपए दो वरना पूरे परिवार को मार दिया जाएगा.

पुलिस से की शिकायत
फिरौती भरा मैसेज मिलने के बाद डरे-सहमे व्यापारी महेश अग्रवाल ने ब्यावरा पुलिस की शरण ली है. पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर साइबर टीम की मदद से 24 घण्टो के अंदर ब्यावरा पुलिस ने व्यापारी को धमकाने वाले आरोपी दीपक लववंशी को ब्यावरा से गिरफ्तार कर लिया.

ढाबे के लिए चाहिए थे पैसे
व्यापारी को धमकाने वाला आरोपी दीपक ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वो ढाबे पर काम करता है और वहां खुद के लिए ढाबा डालना चाहता था. जिसको लेकर उसे पैसों की जरूरत थी, लेकिन जल्दी खुद दुकान का मालिक बनने के लोभ ने उसे आरोपी बना दिया. 

कांग्रेस का काम आरोप लगाना, हमारा काम जनता के बारे में सोचना: केंद्रीय मंत्री सिंधिया

खुद के व्यापार की चाह ने बना दिया आरोपी
जिस व्यापारी महेश अग्रवाल को आरोपी दीपक धमकी दे रहा था, दीपक उसी व्यापारी के यह कुछ महीनों पहले काम करता था और इस परिवार को वहां अच्छे से जानता था, लेकिन उसके मन में ये ख्याल आया कि वह अग्रवाल परिवार को डरा धमका कर फिरौती की मांग के पैसे से ढाबा डालना चाहता था. उसको नहीं पता था कि उसकी खुद की दुकान डालने का लालच उसे जेल की हवा खिला देगा.

WATCH LIVE TV

Trending news