कमलनाथ, दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज से की मुलाकात, तीनों नेताओं की बैठक से गरमाई सियासत!
Advertisement

कमलनाथ, दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज से की मुलाकात, तीनों नेताओं की बैठक से गरमाई सियासत!

सागर में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए हैं. जिसे लेकर राजनीति गरमा गई है. शनिवार को दिग्विजय सिंह भी सागर दौरे पर पहुंचे.

कमलनाथ, दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज से की मुलाकात, तीनों नेताओं की बैठक से गरमाई सियासत!

प्रिया पांडेय/भोपालः मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू होने वाला है. उससे पहले आज पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह सीएम हाउस पहुंचे. जो खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक सागर में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दर्ज मामलों को लेकर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात की. दोनों नेताओं की मांग है कि कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दर्ज मामलों को वापस लिया जाए. वहीं राज्य के तीन दिग्गज नेताओं की इस मुलाकात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

बता दें कि दिग्विजय सिंह शनिवार को ही सागर दौरे पर गए थे. साथ ही जेल में बंद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और उनके परिजनों से मुलाकात भी की थी. बता दें कि सागर में कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए हैं. जिसे लेकर राजनीति गरमा गई है. शनिवार को दिग्विजय सिंह भी सागर दौरे पर पहुंचे. सागर में दिग्विजय सिंह बीना से सड़क मार्ग से सुबह 10 बजे खुरई पहुंचे. इसके बाद मालथौन, रजवांस और बांदरी होते हुए दोपहर में सागर पहुंचे. सागर में दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय जेल में बंद कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. दिग्विजय सिंह ने जेल में बंद कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हरसंभव कानूनी मदद पहुंचाने का वादा भी किया. 

सागर मामले को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं. दिग्विजय सिंह के सागर दौरे पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने निशाना साधा. भूपेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि दिग्विजय सिंह को पहले उन भाजपा कार्यकर्ताओं के घर जाकर माफी मांगनी चाहिए, जिनके खिलाफ कांग्रेस की सवा साल की सरकार में झूठे मुकदमे बनाए गए. भूपेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार के दौरान उन्हें और उनके परिवार को भी प्रताड़ित किया गया. 

हालांकि भूपेंद्र सिंह ने बदले की राजनीति के तहत कांग्रेस नेताओं पर मुकदमे करने की बात को सिरे से खारिज कर दिया और दावा किया कि उनके या भाजपा में किसी के भी द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक भी गलत मामला नहीं बनवाया गया है. 

Trending news