त्योहार पर सियासत: दिग्विजय सिंह बोले-इस वजह से मस्जिद से उतारा लाउडस्पीकर
Advertisement

त्योहार पर सियासत: दिग्विजय सिंह बोले-इस वजह से मस्जिद से उतारा लाउडस्पीकर

आज ईद उल फितर के मौके पर दिग्विजय सिंह इंदौर स्थित ईदगाह पहुंचे. 

त्योहार पर सियासत: दिग्विजय सिंह बोले-इस वजह से मस्जिद से उतारा लाउडस्पीकर

इंदौर: आज ईद उल फितर के मौके पर दिग्विजय सिंह इंदौर स्थित ईदगाह पहुंचे. यहां आयोजित एक कार्यक्रम के पूर्व दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश समेत अन्य इलाकों में मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने की घटनाओं को भाजपा की महंगाई और असफलता से ध्यान भटकाने की कोशिश बताया है. वहीं उन्होंने खरगोन में आज कर्फ्यू लगे होने के लिए भी शिवराज सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

Gold Price Today: अक्षय तृतीया पर सोना हो गया सस्ता, जानिए 10 ग्राम सोने का भाव

दरअसल दिग्विजय सिंह ने कहा की आखिर क्या वजह रही कि खरगोन में उस दिन दोबारा से जुलूस निकालना पड़ा. उन्होंने कहा वहां एडिशनल एसपी ने रोकने की कोशिश की इसके बावजूद भी वहां हिंसा हुई. इसके लिए कौन जिम्मेदार है? हिंदुओं और मुसलमानों दोनों पक्ष के जिम्मेदार लोगों की जांच होना चाहिए. न्यायिक जांच होना चाहिए.

खरगोन में 2 हफ्ते बाद भी कर्फ्यू 
दिग्विजय ने कहा कि खरगोन में 2 हफ्ते बाद भी कर्फ्यू लगा है. यह प्रशासन की असफलता है. वह 10 साल मुख्यमंत्री रहे लेकिन उन्होंने कोई भी सांप्रदायिक घटना नहीं होने दी लेकिन क्या वजह थी कि खरगोन में उस दिन दोबारा से जुलूस निकालना पड़ा? इसलिए इस पूरे मामले की जांच होना चाहिए.

मुद्दा भटकाने के लिए लाउडस्पीकर उतारा
उन्होंने कहा पूरे देश में आज लोगों को अपना घर चलाना मुश्किल हो चुका है. महंगाई के इस दौर में मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने जैसे मामले सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश में हैं. उन्होंने सवाल किया कि आज बताइए महंगाई के कारण किसके घर का बजट नहीं मिल रहा है. महंगाई के कारण क्या लोगों की सैलरी बढ़ गई है? क्या आर्थिक स्थिति का सामना नहीं करना पड़ रहा? लेकिन जनता सब समझ रही है,भाजपा सिर्फ ध्यान भटकाने की कोशिशों में लगी हुई है.

Trending news