Digvijay singh के बेटे जयवर्धन की बिसाहूलाल को दो टूक, कहा ‘आंख उठाने वालों को माफ़ नहीं करते’
Advertisement

Digvijay singh के बेटे जयवर्धन की बिसाहूलाल को दो टूक, कहा ‘आंख उठाने वालों को माफ़ नहीं करते’

शिवराज सिंह (Shivraj Singh) के मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) के विवादित बयान पर बवाल बढ़ता जा रहा है. मामले पर अब दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बेटे और कांग्रेस (Congress) विधायक जयवर्धन सिंह का ट्वीट वायरल हो रहा है.

जयवर्धन सिंह की दो टूक

भोपाल: शिवराज सिंह (Shivraj Singh) के मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) के विवादित बयान पर बवाल बढ़ता जा रहा है. मामले पर अब दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बेटे और कांग्रेस (Congress) विधायक जयवर्धन सिंह का ट्वीट वायरल हो रहा है. मंत्री बिसाहूलाल सिंह के विवादित बयान पर कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने दो टूक सुनाई और कड़े शब्दों में चेतावनी दी. 

जयवर्धन सिंह की दो टूक
ठाकुर समाज की महिलाओं पर शिवराज सिंह के मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने विवादित बयान दे कर मुसीबत मोल ले ली है. अब इस पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है. जयवर्धन सिंह ने उनके बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया और कहा ‘आप हाथ पकड़कर घर से निकालने की बात करते हो, इतिहास गवाह है हमनें आँख उठाने वालों को माफ़ नहीं किया है’. दिया है कि हम महिलाओं पर आंख उठाने वालों को माफ नहीं करते, आप हाथ पकड़कर घर से निकालने की बात करते हो. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘जमीर नीलामी से मिले पैसे ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह का का दिमाग खराब कर दिया है.’ 

टी एस सिंह देव का Trinamool Congress में जाने पर बयान, कही बड़ी बात!

करणी सेना भी हमलावर
कांग्रेस के अलावा करणी सेना ने भी मंत्री पर जमकर हमला किया है. मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार को खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल साहू के विवादित बयान को चलते काफी विरोध देखना पड़ रहा है. मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. इसे लेकर पहले पद हटाने की मांग की गई, मुंह काला करने की धमकी दी. इसके बाद बिसाहूलाल साहू के नाम पर करणी सेना ने फरमान जारी किया कि अगर उन्होंने चम्बल में कदम रखा तो जूते पड़ेंगे. ये घोषणा करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष ने भिंड में की.

जूतों की पिटाई से करेंगे स्वागत 
सेना ने कहा कि अगर बिसाहूलाल साहू ने चम्बल में कदम रखा तो उनकी जूतों से पिटाई होगी और मुंह काला किया जाएगा. इतना ही नहीं ये भी वादा किया है कि उन्हें जूते मारने वाले को करणी सेना 1 लाख का इनाम देगी. प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह भदौरिया मंत्री ने मंत्री जी के विवादित बयान पर खासा नाराजगी दिखाई. मामले पर मीडिया से चर्चा में वो खुद आपा खो बैठे और मंत्री जी के खिलाफ अभद्र बयान दे बैठे. उन्होंने कहा कि बिसाहू लाल साहू ने महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी की है. ऐसे में मंत्री ने सार्वजनिक मंच से महिलाओं से माफी नहीं मांगी तो, उनका भिंड में करणी सेना के लोग जूतों की पिटाई करके स्वागत करेगी. 

Watch Live TV

Trending news