शाहरुख खान के बेटे के समर्थन में उतरे दिग्विजय सिंह, कहा- ये ईमानदारी का ढिंढोरा पीटते हैं!
Advertisement

शाहरुख खान के बेटे के समर्थन में उतरे दिग्विजय सिंह, कहा- ये ईमानदारी का ढिंढोरा पीटते हैं!

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि NCB अधिकारी ईमानदारी का ढिंढोरा पीटते हैं. क्या गोसावी जो खुद अपराधी है भगौड़ा है उसे NCB द्वारा गवाह बनाना उचित था? 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ (Senior Congress leader) नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने शनिवार को आरोप लगाया था कि एनसीबी द्वारा मुंबई में मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान (Aryan Khan) को इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है, क्योंकि वह बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Bollywood actor Shah Rukh Khan) के बेटे हैं. वहीं अब दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर NCB अधिकारियों के काम पर सवाल उठाएं है.

fallback

मुंबई पुलिस कार्रवाई करेगी?
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि NCB अधिकारी ईमानदारी का ढिंढोरा पीटते हैं. क्या गोसावी जो खुद अपराधी है भगौड़ा है उसे NCB द्वारा गवाह बनाना उचित था? क्या फरारी काट रहे व्यक्ति से NCB के अधिकारियों का साफ़ तौर पर संबंध होना,उन पर अपराधिक प्रकरण नहीं बनता? क्या मुम्बई पुलिस इसे संज्ञान में लेगी? 

शाहरुख के बेटे इसलिए फंसाया
इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया एनसीबी द्वारा मुंबई में मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान को इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है क्योंकि वह बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं. वहीं, इस पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि सिंह तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं.

बीजेपी ने किया पलटवार
दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि आखिरकार, दिग्विजय सिंह, आर्यन खान के बचाव में आ गए. मामला अभी विचाराधीन है, जांच एजेंसी तथ्यों की जांच कर रही है लेकिन उन्होंने अपना फैसला सुना दिया है. आखिर आप कब तक तुष्टीकरण की राजनीति करके लोगों को गुमराह करते रहेंगे? 

रिक्शेवाले के साथ भागी करोड़पति महिला, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जानिए क्या है मामला
बता दें एनसीबी ने तीन अक्टूबर को मुंबई के तट पर छापेमारी के बाद आर्यन खान (23) को गिरफ्तार किया था. फिलहाल जेल में बंद आर्यन ने बुधवार को विशेष अदालत से जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद बांम्‍बे हाईकोर्ट का रुख किया है. मुंबई हाईकोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news