PM Modi के आर्मी ड्रेस पहनने पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, कही बड़ी बात
Advertisement

PM Modi के आर्मी ड्रेस पहनने पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, कही बड़ी बात

Digvijay Singh ने PM Modi की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि "क्या कोई आम नागरिक, एक गैर सैन्य व्यक्ति सेना की यूनिफॉर्म पहन सकता है?

PM Modi के आर्मी ड्रेस पहनने पर दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, कही बड़ी बात

भोपालः मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर हमलावर रहते हैं. अब अपने ताजा ट्वीट में एक बार फिर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को निशाने पर ले लिया है. दिवाली के दिन पीएम मोदी नौशेरा गए थे और वहां उन्होंने सेना के जवानों (Indian Army) के साथ दिवाली मनाई थी. इस दौरान उन्हें सेना की वर्दी (Army Uniform) पहने देखा गया था. इस पर दिग्विजय सिंह ने कड़ा एतराज जताया है. 

क्या बोले दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) 
दिग्विजिय सिंह ने पीएम मोदी की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि "क्या कोई आम नागरिक, एक गैर सैन्य व्यक्ति सेना की यूनिफॉर्म पहन सकता है? क्या जनरल रावत या रक्षा मंत्री जी इस पर स्पष्टीकरण देंगे." दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने पीएम मोदी के उस बयान पर भी तंज कसा, जिसमें पीएम ने नौशेरा में सेना के जवानों को संबोधित करते हुए कहा था कि पहले डिफेंस का सामान आने में सालों लग जाते थे. हालांकि अब भारत में ही अत्याधुनिक हथियार बन रहे हैं. 

fallback

पूर्व भाजपा नेता और केंद्रीय वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने भी इसे लेकर एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि "कितना अच्छा होता कि अगर शास्त्री, इंदिरा जी और अटल जी पाकिस्तान पर भारत की जीत को पूरी मिलिट्री ड्रेस में सेलिब्रेट करते." दिग्विजय सिंह ने यशवंत सिन्हा के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि "यशवंत सिन्हा जी ये तो सिर्फ शुरुआत है. प्रथम विश्व युद्ध के समय हिटलर (Hitler) एक कारपोरल था और उसने खुद को जर्मन सेना का कमांडर इन चीफ घोषित कर दिया था. अगर मोदी जी को संसद में अगला टर्म मिला तो हैरानी नहीं होनी चाहिए कि अगर वह संविधान को बदलकर खुद को हमेशा के लिए राष्ट्र प्रमुख घोषित कर दें!"

परंपरा के नाम पर खेला जा रहा 'मौत का खेल', लोगों के ऊपर से निकलती हैं गायें

बता दें कि दिग्विजय सिंह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि कांग्रेस के किसी अन्य नेता ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है. वहीं भाजपा की तरफ से भी अभी दिग्विजय सिंह के बयान पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. 

रायपुर में बड़ा हादसा, नशे में धुत्त कार चालक ने राहगीरों को कुचला!

Trending news