दिग्विजय सिंह के सरस्वती शिशु मंदिर पर दिये बयान पर भड़के BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर में बचपन से ही बच्चों के मन में अन्य धर्मों के खिलाफ नफरत के बीज बोए जाते हैं, इससे साम्प्रदायिक सौहार्द बिगड़ता है और देश में दंगे-फसाद होते हैं.

दिग्विजय सिंह के सरस्वती शिशु मंदिर पर दिये बयान पर भड़के BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (File Photo)

वासु चौरे/भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक बार फिर अपने बयान के चलते सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने सरस्वती शिशु मंदिर को लेकर बयान दिया है. कांग्रेस नेता का बयान आते ही बीजेपी ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय बताएं कि राष्ट्रवादी लोग फिर कहां तैयार होते हैं. या उनकी संस्था कौन-सी है.

दरअसल, शनिवार को भोपाल के नीलम पार्क में भाजपा सरकार के खिलाफ लामबंद हुए विपक्षी दलों के प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने भाजपा और संघ पर निशाना साधा. अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर में बचपन से ही बच्चों के मन में अन्य धर्मों के खिलाफ नफरत के बीज बोए जाते हैं, इससे साम्प्रदायिक सौहार्द बिगड़ता है और देश में दंगे-फसाद होते हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि आजदी की लड़ाई में संघ का कोई योगदान नहीं है.

नगर पालिका को मृत मानकर कांग्रेस ने सड़क पर किया पितृ तर्पण, गरीबों को भोजन भी कराया

जाहिर है दिग्विजय सिंह के इस बयान पर सियासत होनी थी. बीजेपी कहां चुप बैठने वाली थी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह बताएं राष्ट्रवादी लोग कहां तैयार होते हैं? उन्होंने सवाल किया कि जो व्यक्ति भारत मे आतंकवाद का समर्थन करता है, जो व्यक्ति आतंकवादियों और नक्सलियों के साथ खड़ा होता है, वो आरएसएस और शिशु मंदिर पर सवाल खड़े कर रहा है. वीडी शर्मा ने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर में राष्ट्रवादी लोग तैयार होते हैं. दिग्विजय सिंह बतायें उनकी कौन-सी संस्था है. मदरसों में राष्ट्रवादी लोग तैयार होते हैं?

MP में रिश्वतखोरी का खेल, 7 साल में पकड़ाए 1658 कर्मचारी; छतरपुर में वीडी शर्मा बोले- बेलगाम नहीं हो सकते अधिकारी

WATCH LIVE TV