आर्मी में लेफ्टिनेंट बने डिंडौरी के दिव्यांश, घर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत
Advertisement

आर्मी में लेफ्टिनेंट बने डिंडौरी के दिव्यांश, घर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

डिंडौरी के रहने वाले होनहार युवक दिव्यांश जैन इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट बन गए. हाल ही में दिव्यांश जैन की 57 असम रेजिमेंट में प्रथम पोस्टिंग हुई. लेफ्टिनेंट बनने के बाद आज दिव्यांश डिंडोरी पहुंचे, जहां नगरवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

दिव्यांश जैन

डिंडौरी: डिंडौरी के रहने वाले होनहार युवक दिव्यांश जैन इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट बन गए. हाल ही में दिव्यांश जैन की 57 असम रेजिमेंट में प्रथम पोस्टिंग हुई. लेफ्टिनेंट बनने के बाद आज दिव्यांश डिंडोरी पहुंचे, जहां नगरवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री डिंडौरी विधायक ओमकार मरकाम व नगर परिषद अध्यक्ष पंकज तेकाम ने भी उनकी अगवानी की. वहीं नगरवासियों ने जगह-जगह पर दिव्यांश का भव्य स्वागत किया. लेफ्टिनेंट बनने के बाद पहली बार घर पहुंचे दिव्यांश की मां ने अपने लाडले की आरती उतारी और मोहल्ले के लोगों ने पुष्पवर्षा कर अपनी खुशी जाहिर की.

ये भी पढ़ें-फिल्मी स्टाइल में एंट्री के दौरान टूटी झूले की रस्सी,बाल-बाल बची दूल्हा-दुल्हन की जान

आपको बता दें कि दिव्यांश ने पुणे स्थित नेशनल डिफेंस एकेडमी में ट्रेनिंग की है. दिव्यांश ने मीडिया से बात करते हुए अपने संघर्षों को साझा किया और युवाओं को आर्मी में जाने की सलाह दी है. दिव्यांश के पिता और उनका परिवार बेटे की कामयाबी से बेहद खुश है. साथ ही काफी गौरांवित महसूस कर रहे हैं.

पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमकार मरकाम ने लेफ्टिनेंट दिव्यांश को डिंडौरी जिले का गौरव और प्रेरणास्रोत बताया. वहीं नगर परिषद अध्यक्ष पंकज तेकाम भी दिव्यांश को जिले का गौरव बतलाते हुए इसे उनकी बड़ी उपलब्धि बताया.

Watch LIVE TV-

Trending news