सेहत से खिलवाड़! मिनरल वाटर के नाम पर दे रहे थे नाले का पानी, थाने में दर्ज हुई FIR
Advertisement

सेहत से खिलवाड़! मिनरल वाटर के नाम पर दे रहे थे नाले का पानी, थाने में दर्ज हुई FIR

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया था. इसमें कुछ लोग नाले में से निकली पाइपलाइन से पानी भरते हुए नजर आ रहे थे. 

सेहत से खिलवाड़! मिनरल वाटर के नाम पर दे रहे थे नाले का पानी, थाने में दर्ज हुई FIR

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया था. इसमें कुछ लोग नाले में से निकली पाइपलाइन से पानी भरते हुए नजर आ रहे थे. वायरल वीडियो में दो लोग लोडिंग ऑटो से मिनरल वाटर के कैंपर में डायरेक्ट पाइपलाइन का पानी भरते हुए दिखाई दे रहे थे. ज़ी मीडिया ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद अब पानी भरने वाले इन व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है. 

ऐसे पूरा होगा टारगेट! MP में मृतकों को लगा दी वैक्सीन, सर्टिफिकेट भी कर दिए जारी

बता दें कि वीडियो कोलार क्षेत्र का है. वायरल वीडियो में दो लोग लोडिंग ऑटो से मिनरल वाटर के कैंपर में डायरेक्ट पाइपलाइन का पानी भरते हुए दिख रहे हैं.

कलेक्टर के निर्देश पर कार्रवाई
कलेक्टर के निर्देश पर सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो को संज्ञान में लेते हुए खाद्य सुरक्षा अधिकारी भोजराज धाकड द्वारा कोलार क्षेत्र में आर.ओ कैन को सड़क किनारे लीकेज पानी से भरते हुए वीडियो में दिखने वाले अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध कोलार थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है.

कमलनाथ की करीबी मुस्लिम नेता ने इस वजह से दिया था कांग्रेस से इस्तीफा, दो घंटे बाद पलटी

स्वास्थ्य के लिए जहर ये गंदा पानी!
आपको बता दें कि दोनों युवक नाले से निकल रहे पानी को वाटर कैंपर में भरते हैं और फिर उन्हें लोडिंग वाहन के जरिए वहां से ले जाते हैं. जाहिर है बाद में इन वाटर कैंपर की सप्लाई होटल, दफ्तर या फिर शादी या फिर किसी के घर में की गई होगी. इसमें एक्स्पर्ट्स का कहना है कि ये पानी इंसान की सेहत के लिए काफी खतरनाक हो सकता है और इसे पीने से स्टोन व लीवर से जुड़ी बीमारियां हो सकती हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news