माता-पिता के साथ बेटे की निकली अंतिम यात्रा, जिसने देखा उसकी आंखें हुई नम
Advertisement

माता-पिता के साथ बेटे की निकली अंतिम यात्रा, जिसने देखा उसकी आंखें हुई नम

बैतूल के चिचोली के पास गुरुवार तड़के हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वाले पति पत्नी और बेटे की आज देर रात बैतूल में अंत्येष्टि कर दी गयी. 

माता-पिता के साथ बेटे की निकली अंतिम यात्रा, जिसने देखा उसकी आंखें हुई नम

बैतूल: बैतूल के चिचोली के पास गुरुवार तड़के हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वाले पति पत्नी और बेटे की आज देर रात बैतूल में अंत्येष्टि कर दी गयी. इस दौरान जिसने भी तीनो अर्थियों को एक साथ निकलते और जलते देखा उसकी आंखें नम हो गयी.

MP के इस जिले में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराकर उड़े कार के परखच्चे, चार लोगों की मौत

हादसे में मृत अनिल घोड़की और उनके साफ्टवेयर इंजीनियर बेटे निशांत ने आज सुबह मौके पर ही दम तोड़ दिया था. जबकि अनिल की पत्नी हेमलता की भोपाल अस्पताल पहुंचने के पहले ही मृत्यु हो गयी थी. हेमलता के शव के देर शाम बैतूल पहुचने के बाद तीनों की अंतिम यात्रा एक साथ निकाली गई.

लोगों की आंख हुई नम
न्यू बारस्कर कॉलोनी से दो शव वाहनों में तीन शव लेकर जब मोक्षधाम के करीब पहुंचे तो हर आंख नम हो गयी. तीनों को करीब बनाई गई अर्थी पर सजाकर अग्नि को समर्पित कर दिया गया. उधर गोरेगांव में राजकुमार चढोकार और उनकी पत्नी शोभा की भी अंत्येष्टि कर दी गयी. यह हादसा पांच लोगों को लील गया.

पेड़ से टकाराई कार
दरअसल बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे पर चिचोली थाने से 6 किलोमीटर दूर जोगली शुगर मिल के पास हुआ अचानक कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. इस घटना में गोरेगांव झल्लार में रहने वाले राजकुमार चढोकार, उनकी पत्नी शोभा, अनिल श्रीराम निवासी इंदौर और उनके 23 साल के बेटे निशांत अनिल की मौत हो गयी. जबकि  हेमलता, अनिल और दीपा बलवंत घटना में घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में से एक को इलाज के लिए नागपुर और एक भोपाल रैफर किया गया है. बताया जा रहा है कि यह परिवार हरदा के टेमागांव से शादी समारोह से लौट रहा था. मृतकों के शव चिचोली भेजे गए है.  

WATCH LIVE TV

Trending news