MP उपचुनाव में ''योगी '' की एंट्री, कांग्रेस बोली- ये तो शिवराज के खिलाफ साजिश, BJP का पलटवार
Advertisement

MP उपचुनाव में ''योगी '' की एंट्री, कांग्रेस बोली- ये तो शिवराज के खिलाफ साजिश, BJP का पलटवार

मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनावों (mp by election) में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) की भी एंट्री हो चुकी है. 

MP उपचुनाव में ''योगी '' की एंट्री, कांग्रेस बोली- ये तो शिवराज के खिलाफ साजिश, BJP का पलटवार

भोपाल: मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनावों (mp by election) में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) की भी एंट्री हो चुकी है. हालांकि योगी आदित्यनाथ खुद तो बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने नहीं आए हैं. लेकिन उनका हमशक्ल जरूर चुनाव प्रचार में बीजेपी का साथ देते हुए दिखाई दे रहा है. जिसपर अब राजनीति भी शुरू होने लग गई है.

योगी के हमशक्ल कर रहे प्रचार 
दरअसल, मध्य प्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में चुनावी रंग जमाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले महात्मा जोगी (mahatma jogi) का प्रचार इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इंदौर के महात्मा जोगी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह ही दिखाई देते हैं. वह भगवा वस्त्र पहनते हैं और सिर पर बाल नहीं होने से पहली नजर में हर कोई यही समझता है कि वह योगी आदित्यनाथ है. 

कांग्रेस ने साधा निशाना
बता दें कि जैसे ही राजनीतिक गलियारों में यह खबर फैली की महात्मा जोगी खंडवा सीट पर बीजेपी के पक्ष में प्रचार कर रहे है. वैसे ही कांग्रेस ने मौका पाकर सीएम शिवराज पर हमला बोल दिया. कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व को चुनौती दी है. उन्होंने लिखा कि असली CM के होते हुए चुनाव प्रचार में नकली योगी आदित्यनाथ की जरूरत व इंट्री क्यों? कहीं यह शिवराज सिंह जी को कमज़ोर करने की साजिश तो नहीं? CM साहब इसे गंभीरता से लीजिये? 

बीजेपी ने किया पलटवार
कांग्रेस के इस ट्वीट पर भाजपा की ओर से खंडवा विधानसभा क्षेत्र का प्रभार संभाल रहे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कहा कि पहले तो कांग्रेसी मोदी और शिवराज से डरते थे. लेकिन अब उनके मुखडों से भी डरने लगे हैं. कांग्रेस खत्म होने की कगार पर है. हरदीप सिंह डंग ने कहा कि वह अपनी पार्टी की चिंता करें, भारतीय जनता पार्टी की चिंता करने की जरूरत नहीं है.

बीजेपी के पक्ष में कर रहे प्रचार 
इंदौर से आए महात्मा जोगी खंडवा सीट पर बीजेपी के पक्ष में प्रचार कर रहे है, उन्होंने खरगोन के भीकनगांव के सतवाड़ा गांव में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) और पंकजा मुडे (pankaja munde) के साथ बीजेपी के पक्ष में प्रचार करते हुए बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की. महात्मा जोगी ने बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल (gnyaneshwar patil) को जिताने की अपील की. 

WATCH LIVE TV

Trending news