इंदौर के फर्जी पत्रकारः यूट्यूब चैनल से पुलिसकर्मियों पर बनाने लगा दबाव, करने लगा रुपयों की मांग
X

इंदौर के फर्जी पत्रकारः यूट्यूब चैनल से पुलिसकर्मियों पर बनाने लगा दबाव, करने लगा रुपयों की मांग

इंदौर में नकली पत्रकारों (Fake Journalist arrest) पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विभिन्न थानों में पांच प्रकरण दर्ज कर लिए हैं. 

इंदौर के फर्जी पत्रकारः यूट्यूब चैनल से पुलिसकर्मियों पर बनाने लगा दबाव, करने लगा रुपयों की मांग

अंशुल मुकाती/इंदौर: इंदौर में नकली पत्रकारों (Fake Journalist arrest) पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विभिन्न थानों में पांच प्रकरण दर्ज कर लिए हैं. नकली पत्रकार देवेंद्र मराठा पर शुरू हुई कार्रवाई में ढाबा संचालकों और पुलिसकर्मियों पर यूट्यूब चैनल के माध्यम से दबाव बनाकर पैसे मांगने का आरोप लगा था. इसके बाद जांच में चार अन्य लोगों की पहचान की गई है. वहीं पुलिस ने देवेंद्र मराठा पर एनएसए की कार्रवाई के लिए भी कलेक्टर को प्रस्ताव भेजा है.

जल्द होगा 23912 सरपंचों के भाग्य का फैसला, उपचुनाव के बाद हो सकते हैं Panchayat Chunav

बता दें कि इंदौर में यूट्यूब चैनल खोल कर ब्लैक मेलिंग करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने अपनी कार्रवाई शुरू की है. पिछले दिनों लसूड़िया थाना क्षेत्र के ढाबा संचालक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि फर्जी पत्रकार देवेंद्र मराठा के द्वारा ब्लैक मेलिंग कर उसे धमकाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने देवेंद्र मराठा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था.

ठाबा संचालक को डरा रहा था
दरअसल देवेन्द्र मराठा ठाबा संचालक को लगातार डरा रहा था कि तुम्हारे यहां शराब पिलाने का काम किया जा रहा है. वह अपने यूट्यूब चैनल पर इस खबर को धमकी दे रहा था. खबर ना लगाने के बदले देवेन्द्र रुपयों की मांग कर रहा था. इससे तंग आकर ठाबा संचालक ने पुलिस में शिकायत की है. बताया जा रहा है कि नकली पत्रकार देवेन्द्र के खिलाफ पहले भी कई शिकायत दर्ज है.

UP की तर्ज पर CG में भी महिलाओं की 40 फीसदी हिस्सेदारी की सुगबुगाहट, CM बघेल ने दिये संकेत

एनएसए की कार्रवाई की
इसके बाद भवर कुआं थाना और विजय नगर थाने में भी देवेंद्र मराठा के खिलाफ शिकायत हुई थी. अब पुलिस के द्वारा देवेंद्र मराठा पर एनएसए की कार्रवाई के लिए कलेक्टर को प्रस्ताव भेजा गया है. वहीं पुलिस जांच में देवेंद्र के चार अन्य साथियों की भी जानकारी पुलिस के हाथ लगी है. जिनकी तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news