मैनेजमेंट के दबाव से तंग होकर डॉक्टर ने लगाई फांसी, परिवार ने की कार्रवाई की मांग
Advertisement

मैनेजमेंट के दबाव से तंग होकर डॉक्टर ने लगाई फांसी, परिवार ने की कार्रवाई की मांग

बैतूल जिले के एक डॉक्टर ने मथुरा में अपनी जान दे दी.परिजन इस मामले में प्रबन्धन के खिलाफ एफआईआर की मांग कर रहे हैं. उनका आरोप है कि मैनेजमेंट के दबाव से तंग होकर उन्होंने आत्महत्या की है.

सांकेतिक तस्वीर

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के एक डॉक्टर ने मथुरा में अपनी जान दे दी.परिजन इस मामले में प्रबन्धन के खिलाफ एफआईआर की मांग कर रहे हैं. उनका आरोप है कि मैनेजमेंट के दबाव से तंग होकर उन्होंने आत्महत्या की है.

बीएचएमएस डॉक्टर विनोद पवार (40 वर्षीय) बैतूल के कोतवाली थाना इलाके के महदगांव के रहने वाले थे.वह मथुरा के सरकारी हॉस्पिटल में मैनेजमेंट का काम देखते थे. सोमवार को उन्होंने अपने मथुरा स्थित निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजन उनका शव लेकर मंगलवार बैतूल पहुंचे.जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने उनका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा.

ये भी पढ़ें-पति को मार लाश के साथ रातभर सोती रही, करवाचौथ के एक दिन बाद पुलिस को बताई वरादात की दास्तान

टीआई रतनाकर हिंग्वे ने बताया कि विनोद डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल मथुरा में तैनात थे. चूंकि घटनस्थल मथुरा का है, इसलिए जांच व अन्य कार्रवाई मथुरा में ही की जाएगी. बैतूल पुलिस मर्ग कायम कर डायरी मथुरा भेज रही है.

मृतक विनोद के परिजन आनंद कोडले ने बताया कि डॉक्टर विनोद कुछ दिनों से मैनेजमेंट के भारी दबाव में काम कर रहे थे. उनके हॉस्पिटल में कोई नया अधिकारी तैनात हुआ था, जो कामकाज को लेकर उन्हें तंग कर रहा था. उसी के दबाव के चलते उन्होंने आत्महत्या की है. 

Watch LIVE TV-

 

Trending news