टंट्या मामा पार्ट- 2 की शूटिंग शुरू, दक्षिण के सुपरस्टार सुमन तलवार भी होंगे शामिल
Advertisement

टंट्या मामा पार्ट- 2 की शूटिंग शुरू, दक्षिण के सुपरस्टार सुमन तलवार भी होंगे शामिल

दक्षिण के सुपरस्टार सुमन तलवार अब टंट्या मामा की फिल्म में दिखेंगे. इस फिल्म में वह गांव के चौधरी का किरदार निभाएंगे. जनजातियों पर जागीरदार और अंग्रेजों के शोषण के खिलाफ ही टंट्या का संघर्ष इस फिल्म में दिखाई देगा. फिल्म की शूटिंग टंट्या मामा के पैतृक गांव बड़ौदा अहीर से शुरू होगी.

टंट्या मामा पार्ट- 2 की शूटिंग शुरू, दक्षिण के सुपरस्टार सुमन तलवार भी होंगे शामिल

खंडवाः दक्षिण के सुपरस्टार सुमन तलवार अब टंट्या मामा की फिल्म में दिखेंगे. इस फिल्म में वह गांव के चौधरी का किरदार निभाएंगे. जनजातियों पर जागीरदार और अंग्रेजों के शोषण के खिलाफ ही टंट्या का संघर्ष इस फिल्म में दिखाई देगा. फिल्म की शूटिंग टंट्या मामा के पैतृक गांव बड़ौदा अहीर से शुरू होगी.

दरअसल टंट्या मामा पर पहले भी एक फिल्म बन चुकी है, लेकिन टंट्या मामा पार्ट टू में सुमन तलवार के अभिनय करने से फिल्म के हिट होने की संभावना बढ़ गई है. सुमन तलवार ने बताया कि यदि यह फिल्म सफल होती है, तो इसे दक्षिण भारत के राज्यों की भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा.

करीब 500 फिल्मों में काम कर चुके हैं सुमन तलवार
स्वतंत्रता आंदोलन के जनजातीय सेनानायक और इंडियन रॉबिनहुड के नाम से पहचाने जाने वाले टंट्या मामा पर पार्ट 2 फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग कल से प्रारंम्भ होगी. खास बात यह है कि इस बार इस फिल्म में दक्षिण भारत की फिल्मों के प्रमुख अभिनेता सुमन तलवार करेंगे. सुमन तलवार दक्षिण भारत के राज्यों की लगभग 500 फिल्मों में काम किया है. जिनमें शिवजी द बॉस रजनीकांत के साथ , गब्बर इज बैक अक्षय कुमार के साथ बड़ी चर्चित फिल्में रही हैं. उन्होंने दक्षिण भारत के बड़े प्रोडक्शन हाउस में अनेक फिल्मों में भी काम किया है.

टंट्या मामा का कैरेक्टर आया पसंद
सुमन तलवार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि टंट्या मामा का कैरेक्टर उन्हें पसंद आया. स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान जनजाति महानायक ने अंग्रेजों के खिलाफ न केवल संघर्ष किया, बल्कि लूटे हुए धन को गरीबों में भी बांटा. संघर्ष आंदोलन के दौरान उनकी छवि जनजातियों में राबिनहुड की थी. उनका यह किरदार इस फिल्म में काम करने के लिए उन्हें खींच लाया.

ये भी पढेंः खरगोन में युवाओं पर महिलाओं ने जमकर बरसाए डंडे, हंसते-हंसते खाई मार

पहली फिल्म से ज्यादा स्ट्रांग होगी दूसरी फिल्म
फिल्म के डायरेक्टर मुकेश चोकसे ने मीडिया से बातचीत में बताया कि टंट्या मामा पर बन रही यह फिल्म पहली फिल्म से ज्यादा स्ट्रांग होगी. इस फिल्म में तकनीक के इस्तेमाल के साथ-साथ मनोरंजन का भी ख्याल रखा जाएगा. टंट्या मामा का मुख्य किरदार और संदेश वही रहेंगे लेकिन दर्शकों को बांधे रखने के लिए फिल्म को आज की आधुनिक तकनीक, मनोरंजन और व्यवसायिक तरीके से भी तैयार किया जाएगा. निर्देशक का मानना है कि टंट्या भील अपने आप में इतना बड़ा किरदार है कि इस पर पांच फिल्में बन सकती है, यह तो दूसरा पार्ट है अगर सफलता मिली तो तीसरा पार्ट भी बनाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news