बच्चों के मामूली विवाद में दनादन फायरिंग, खूनी संघर्ष में कई घायल
Advertisement

बच्चों के मामूली विवाद में दनादन फायरिंग, खूनी संघर्ष में कई घायल

भोपाल में बच्चों का एक पुराना झगड़ा परिजनों तक पहुंच गया और विवाद इतना बढ़ा की खूनी संघर्ष का रूप ले लिया.

बच्चों के मामूली विवाद में दनादन फायरिंग, खूनी संघर्ष में कई घायल

भोपाल: राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके में बच्चो के मामूली विवाद में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. घटना में 5 लोग घायल हुए है, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है. सभी को चरक हास्पिटल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही ऐशबाग थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दो दिन पहले हुआ था बच्चों का विवाद
घटना ऐशबाग स्टेडियम के गली-2 की है. बताया जा रहा है कि ऐशबाग थाना क्षेत्र में रहने वाले दो परिवार के बच्चों के बीच दो दिन पहले झगड़ा हो गया था. मामला दो दिनों में बच्चों के परिजनों तर पहुंच गया, जिससे विवाद बढ़ गया. रविवार को दोनों परिवार में दोबारा झगड़ा हो गया, इसमें जमकर गोलियां चलाई गई.

ये भी पढ़ें: MP में लगा देश का सबसे वजनी 3700 किलो का महाघंटा, मुस्लिम शख्स ने किया स्थापित

तलवारें, डंडे भी चले
दोनों पक्षों की तरफ से तलवारें, डंडे भी चले हैं. फायरिंग करने का आरोप 6 से 7 लोगों पर लग रहा है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना में लगभग तीन से चार महिलाओं को सर में चोट आई है. हॉस्पिटल में भीड़ को देखते हुए जहांगीराबाद थाना की पुलिस और ऐशबाग थाना पुलिस और थाना प्रभारी मौके पर मौजूद है. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है, स्थानीय लोग डरे हुए भी है.

WATCH LIVE TV

Trending news