दो दोस्तों ने बदली एक दूसरे की पत्नियां! अब इस वजह से एक ने किया सुसाइड
Advertisement

दो दोस्तों ने बदली एक दूसरे की पत्नियां! अब इस वजह से एक ने किया सुसाइड

मांगीलाल को भी हेमराज की पहली पत्नी से प्यार हो गया. जिसके बाद मांगीलाल ने भी ऐसा ही किया और हेमराज की पहली पत्नी से शादी कर ली.

दो दोस्तों ने बदली एक दूसरे की पत्नियां! अब इस वजह से एक ने किया सुसाइड

अनिल नागर/राजगढ़ः मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां दो दोस्तों ने एक दूसरे की पत्नियों की अदला-बदली कर ली लेकिन बाद में पैसों को लेकर दोनों दोस्तों में विवाद हो गया तो एक ने प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.  

दोनों दोस्तों को एक दूसरे की पत्नी से हुआ प्यार
खबर के अनुसार, मांगीलाल और हेमराज दोनों दोस्त थे. दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना था. इस बीच हेमराज को मांगीलाल की पत्नी से प्यार हो गया. यह बात जब मांगीलाल को पता चली तो उसने दोनों की शादी करा दी और बदले में मांगीलाल ने हेमराज से डेढ़ लाख रुपए भी ले लिए. इसके बाद हेमराज अपनी दोनों पत्नियों के साथ रह रहा था. 

इसी दौरान मांगीलाल को भी हेमराज की पहली पत्नी से प्यार हो गया. जिसके बाद मांगीलाल ने भी ऐसा ही किया और हेमराज की पहली पत्नी से शादी कर ली. इस पर हेमराज ने मांगीलाल से 3 लाख रुपए की मांग की. मांगीलाल के परिजनों का कहना है कि वह डेढ़ लाख रुपए हेमराज को दे चुका था लेकिन हेमराज बाकी डेढ़ लाख के लिए भी मांगीलाल पर दबाव बना रहा था. 

दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था. हेमराज के दबाव के चलते मांगीलाल कई बार घर से भी नहीं निकलता था. आखिरकार प्रताड़ना से तंग आकर मांगीलाल ने आत्महत्या कर ली. खिलचीपुर थाना प्रभारी ने बताया कि मांगीलाल के परिजनों ने यह आरोप लगाए हैं. जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

Trending news