पेट्रोल को लेकर गैंगवार! पुलिस के सामने जो हाथ में आया उससे मारा Video Viral
Advertisement

पेट्रोल को लेकर गैंगवार! पुलिस के सामने जो हाथ में आया उससे मारा Video Viral

पेट्रोल के दाम बढ़ने के बाद पेट्रोल पंप पर छोटी मोटी बातों को लेकर झगड़े बढ़ने लगे हैं. 

पेट्रोल को लेकर गैंगवार! पुलिस के सामने जो हाथ में आया उससे मारा Video Viral

मनीष पुरोहित/मंदसौर: पेट्रोल के दाम बढ़ने के बाद पेट्रोल पंप पर छोटी मोटी बातों को लेकर झगड़े बढ़ने लगे हैं. बीती रात लगभग 11 बजे मध्यप्रदेश के मंदसौर में पेट्रोल पंप कर्मचारी द्वारा एक बाइक सवार ने पेट्रोल के पूरे पैसे मांगे जाने से नाराज होकर पेट्रोल पंप कर्मचारी की बुरी तरह से पिटाई कर दी. पेट्रोल पंप संचालक और अन्य कर्मचारी युवक को समझाने पहुंचे तो युवक और उसके साथियों और कर्मचारियों के बीच हाथापाई हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पेट्रोल-पंप पर पिटाई! बाइकर ने पंप संचालक को लात-घूंसों से पीटा, देखें Video

मारपीट के बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़ा शांत कराया और झगड़ा करने वाले युवकों में से दो युवकों को हिरासत में लिया. पुलिस ने इन दोनों युवकों पर पेट्रोल पंप कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

कुर्सी-लठ्ठ जो मिला वो माार
मारपीट के दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर कुर्सियों और डंडों से हमला किया. मौके पर जिसके हाथ में जो आया, उसी से एक-दूसरे को मार रहे थे. यह घटनाक्रम किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था, क्योंकि मौके पर मौजूद पुलिस भी इन्हें रोक नहीं पा रही थी.

पेट्रोल डीजल की कीमतों ने बिगाड़ा बजट, BJP के वरिष्ठ नेता कप्तान सिंह सोलंकी ने सरकार को दी सलाह

बहस के बाद शुरू हुई मारपीट
पुलिस के अनुसार गुरुवार करीब 11 बजे पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मचारी की पैसों की लेनदेन को लेकर बहस हो गई थी. पहले तो दोनों में कहासुनी हुई और बाद में मारपीट शुरू हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और दो युवकों को हिरासत में लिया. पेट्रोल पंप कर्मचारी की शिकायत पर इनके खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया.

WATCH LIVE TV

Trending news