सड़क पर फल फेंकने वाली महिला प्रोफेसर पर भड़कीं गौहर खान, कही ये बड़ी बात
Advertisement

सड़क पर फल फेंकने वाली महिला प्रोफेसर पर भड़कीं गौहर खान, कही ये बड़ी बात

अब ठेलेवाले के फल फेंकने वाली महिला प्रोफेसर पर एक्ट्रेस गौहर खान ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है.

सड़क पर फल फेंकने वाली महिला प्रोफेसर पर भड़कीं गौहर खान, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो हाल ही में तेजी से वायरल हुआ. जिसमें गुस्से में भरी एक महिला एक गरीब रेहड़ी वाले के फलों को सड़क पर फेंक रही है. यह वीडियो भोपाल का है, और इस पर आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक के रिएक्शन आ रहे हैं. अब ठेलेवाले के फल फेंकने वाली महिला प्रोफेसर पर एक्ट्रेस गौहर खान ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है.

जिस फल वाले का ठेला उलट दिया था, जानिए उसने कैमरे के सामने क्या कहा?

महिला प्रोफेसर पर भड़की गौहर
एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर भोपाल का वीडियो देख भड़क उठीं दरअसल यह वीडियो पापराजी के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई थी. इस वीडियो को देख गौहर खान ने उसपर टिप्पणी की और लिखा, ''दिमाग खराब है, इसे शर्म आनी चाहिए. कृपया मुझे इस ठेले वाले के बारे में जानकारी दें. मैं इसके सारे फल खरीदना चाहती हूं, जिसका नुकसान इस महिला ने किया है. इस महिला का नाम बताइये, ताकि उसे शर्मिंदा किया जा सके.

fallback

महिला पेशे से प्रोफेसर है
गौरतलब है कि भोपाल की टॉप यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाली प्रोफेसर की कार से फलवाले का ठेला टकरा गया था. कार प्रोफेसर के घर के बाहर खड़ी थी. नाराज होकर प्रोफेसर ने फल वाले को लताड़ लगाते हुए सड़क पर उसके फल बिखेर दिए. वह इस कदर गुस्से में थीं कि उन्होंने पूरा ठेला ही पटक दिया.

कौन हैं गौहर खान?
बता दें कि गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 की विनर रह चुकी हैं. बिग बॉस के दौरान उनकी दोस्ती टीवी एक्टर कुशल टंडन से हुई थी. लंबे समय तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे. गौहर साल 2020 में इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं.

WATCH LIVE TV

Trending news