प्रेम विवाह को लेकर भिड़े दो समुदाय, जमकर हुई हिंसा, आगजनी, अब लड़की ने वीडियो जारी कर किया अहम खुलासा
Advertisement

प्रेम विवाह को लेकर भिड़े दो समुदाय, जमकर हुई हिंसा, आगजनी, अब लड़की ने वीडियो जारी कर किया अहम खुलासा

लोधी समाज के लोगों पर आरोप है कि उन्होंने लड़के के घर में आग लगा दी है. जिसमें घर में खड़े कई वाहन जल गए हैं. हंगामे के दौरान 6 घरों में आग लगाई गई. इस दौरान खूब पथराव और मारपीट भी हुई. 

प्रेम विवाह को लेकर भिड़े दो समुदाय, जमकर हुई हिंसा, आगजनी, अब लड़की ने वीडियो जारी कर किया अहम खुलासा

राजकिशोर सोनी/रायसेनः रायसेन जिले में प्रेम प्रसंग को लेकर बवाल की खबर सामने आई है. दरअसल यहां की सिलवानी तहसील के गांव कुंडाली में प्रेम प्रसंग में एक लड़का दूसरी जाति की लड़की को भगा ले गया. जिसके बाद कल रात दोनों पक्षों में जमकर हिंसा हुई. इस दौरान कई वाहन जला दिए गए और पथराव और तोड़फोड़ हुई. फिलहाल भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है लेकिन स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. दोनों पक्षों ने एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें 19 लोग आरोपी हैं. पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

क्या है मामला
दरअसल साहू समाज का लड़का शुक्रवार को लोधी समाज की लड़की को भगा ले गया. इससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया है. बताया जा रहा है कि लोधी समाज  के कुछ लड़कों ने रविवार शाम को साहू समाज के लोगों से अभद्रता की. जिससे दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और लड़ाई ने उग्र रूप ले लिया. लोधी समाज के लोगों पर आरोप है कि उन्होंने लड़के के घर में आग लगा दी है. जिसमें घर में खड़े कई वाहन जल गए हैं. हंगामे के दौरान 6 घरों में आग लगाई गई. इस दौरान खूब पथराव और मारपीट भी हुई. 

10 आरोपी गिरफ्तार
हंगामे के बाद दोनों पक्षों ने पुलिस थाने में एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें दोनों तरफ से 19 लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है और बाकी की तलाश की जा रही है. फिलहाल गांव में पुलिस फोर्स तैनात है और स्थिति नियंत्रण में है. 

लड़की ने जारी की वीडियो
अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. दरअसल अभी तक माना जा रहा है कि लड़का, लड़की को लेकर भागा है लेकिन अब लड़की ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने बताया है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है. लड़की ने वीडियो में ये भी कहा है कि अगर कोई लड़के के घर वालों को परेशान करेगा तो उसकी जिम्मेदारी मेरे परिवार की होगी.  

Trending news