खुशखबरी: MP में कोरोना के सभी प्रतिबंध खत्म, शादी-ब्याह में जितने मर्जी उतने बुला सकेंगे मेहमान
Advertisement

खुशखबरी: MP में कोरोना के सभी प्रतिबंध खत्म, शादी-ब्याह में जितने मर्जी उतने बुला सकेंगे मेहमान

मध्यप्रदेश में कोरोना के कारण लगे सभी प्रतिबंध खत्म कर दिए गए हैं. 

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: MP के लोगों के लिए आज एक अच्छी खबर आई है. अब मध्यप्रदेश में कोरोना के कारण लगे सभी प्रतिबंध खत्म कर दिए गए हैं. जिसके निर्देश खुद सीएम शिवराज ने दिए हैं. अभी तक यह 300 लोगों को ही एक जगह बुलाने की अनुमति थी. अब कितने भी मेहमान बुला सकते हैं. इसके साथ ही मेलों पर लगी रोक भी हट जाएगी. वहीं, नाइट कर्फ्यू भी नहीं रहेगा.

इसके अलावा सिनेमा हॉल, स्विमिंग पूल, जिम, योग सेंटर, रेस्टोरेंट, क्लब अब 100% क्षमता से खुल सकेंगे. इस संबंध में सरकार ने बुधवार को फैसला लिया है. सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोरोना में लगातार कमी आ गई है. वैक्सीन भी लगाई गई है. ऐसे में प्रतिबंधों का मतलब नहीं बनता. \

वैक्सीनेशन होगा जरूरी
मंत्रालय में सीएम शिवराज की अध्यक्षता में हुई बैठक में भले ही सारी छूट दे दी गई हों, लेकिन इसमें कोरोना वैक्सीनेशन से संबंधित सभी नियम लागू रहेंगे. हॉस्टल में 18 साल से ऊपर के छात्र-छात्राओं और सभी स्टाफ को कोरोना के दोनों डोज लगवाना अनिवार्य होगा. सिनेमा हॉल स्टाफ को भी वैक्सीन के दोनों डोज लगना जरूरी है. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बेहद जरूरी होगा.

PM मोदी 19 नवंबर को आएंगे खजुराहो
इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 नवंबर को दोपहर बाद ट्रांजिट विजिट पर खजुराहो पहुंचेंगे. यहां उनकी अगवानी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे. मोदी यहां सिर्फ 5 मिनिट रुक कर झांसी जाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news