खुशखबरी: अब भोपाल से नागपुर, गोवा, चंडीगढ़ और गोरखपुर के लिए भी मिलेंगी फ्लाइट
Advertisement

खुशखबरी: अब भोपाल से नागपुर, गोवा, चंडीगढ़ और गोरखपुर के लिए भी मिलेंगी फ्लाइट

अगामी समर सीजन को देखते हुए व घूमने के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है. राजा भोज एयरपोर्ट से नागपुर, चंडीगढ़, गोवा व गोरखपुर के लिए फ्लाइट मिलेगी.

सांकेतिक फोटो

भोपाल: अगामी समर सीजन को देखते हुए व घूमने के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है. राजा भोज एयरपोर्ट से नागपुर, चंडीगढ़, गोवा व गोरखपुर के लिए फ्लाइट मिलेगी. इसके अलावा बंद हो चुकी जयपुर, पुणे और कोलकाता फ्लाइट्स फिर शुरू हो सकती हैं. दरअसल यह तैयारी समर सीजन के स्लॉट मांगने के लिए इंडिगो व टाटा द्वारा संचालित की जाने वाली एअर इंडिया कर रही है. दोनों ही कंपनियों ने स्लॉट के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी से संपर्क किया है. 

भोपाल के बाद MP के इस शहर की गौशाला बनी कब्रगाह, जिले में 15 हजार मौतों का दावा

नए डेस्टिनेशन से जुड़ने की संभावना
एयरपोर्ट डायरेक्टर का कहना है कि समर सीजन के लिए नए डेस्टिनेशन से भोपाल के जुड़ने की संभावनाएं तलाशी गई हैं. जल्द ही अधिकृत घोषणा की जाएगी.

चैन्नई के लिए सीधी फ्लाइट
 इंडिगो ने 29 मार्च से भोपाल से चेन्नई के बीच सीधी फ्लाइट चलाने की घोषणा कर दी है. इतना ही नहीं बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया गया है. यह फ्लाइट मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को चलेगी.

MP में बना एशिया का सबसे बड़ा BIO CNG प्लांट, PM मोदी करेंगे लोकार्पण

15 फ्लाइट्स जाने लगेगी
एक मार्च से कोरोनाकाल में बंद या कंबाइंड कर चलाई गई दिल्ली व मुंबई के लिए फ्लाइट्स को नियमित शेड्यूल से शुरू करने की तैयारी सबसे पहले चल रही है. इसके बाद एयरपोर्ट से एक तरफ की 15 फ्लाइट्स संचालित की जाने लगेंगी.

WATCH LIVE TV

Trending news