हाथ-पैर में लगी थी मेंहदी, घोड़ी पर बैठने से पहले हवालात पहुंचा दूल्हा
Advertisement

हाथ-पैर में लगी थी मेंहदी, घोड़ी पर बैठने से पहले हवालात पहुंचा दूल्हा

इंदौर में एक दूल्हे को पुलिस घोड़ी पर चढ़ने से पहले थाने लेकर पहुंच गई. दूल्हे के खिलाफ उसकी प्रेमिका ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. मामले की शिकायत पुलिस युवती ने विजयनगर पुलिस थाने में की है.

हाथ-पैर में लगी थी मेंहदी, घोड़ी पर बैठने से पहले हवालात पहुंचा दूल्हा

इंदौर: घोड़ी चढ़ने से पहले एक दूल्हा जेल पहुंच गया. उस पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. उसके पूरे अरमानों पर पानी फिर गया. अपने ससुराल पहुंचने के बजाय युवक सरकारी ससुराल पहुंच गया. मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है.

प्रेमिका ने कराई शिकायत
बताया जा रहा है अनुराग और युवती दोनों निजी बैंक में काम करते हैं. दोनों के बीच अफेयर चल रहा था. शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध भी बनाए, लेकिन युवक किसी और से शादी करने वाला था. अचानक बैंक से दो दिन की छुट्टी लेकर अपने घर सारंगपुर पहुंचा गया, जहां शादी की सभी रस्में निभाई जा रही थी. इसी बीच अनुराग के शादी की खबर युवती को लग गई.

घोड़ी चढ़ने से पहले दूल्हा गिरफ्तार
शादी से एक दिन पहले ही युवती रात 2 बजे विजय नगर थाने पहुंच गई. अनुराग (दूल्हे) के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया. पुलिस एफआईआर दर्ज कर रात में ही दूल्हे के घर पहुंच गई. हाथों में मेंहदी लगाए अनुराग बैठा हुआ था. सुबह घोड़ी चढ़ने की तैयारियों में लगा हुआ था. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने अनुराग को सारंगपुर से गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: इंदौर को मिलीं दो बड़ी सौगातें, अब राजधानी को पीछे छोड़ बढ़ेगा आगे

जांच में जुटी पुलिस
विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी का कहना है कि युवक युवती के प्रेम प्रंसग था, लेकिन युवक किसी से शादी करने चला था. युवती की रिपोर्ट पर शादी से पहले दूल्हे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी अनुराग निजी बैंक में मैनेजर है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news