2 दिन की दुल्हन! शादी के दो दिन बाद ही फांसी के फंदे पर झूला पति
X

2 दिन की दुल्हन! शादी के दो दिन बाद ही फांसी के फंदे पर झूला पति

 सास -बहू दोनों विजय को पुकारते हुए इधर उधर देखने लगे लेकिन वह नहीं मिला. फिर जब तीसरी मंजिल पर जाकर कमरे में देखा, तो वह फंदे पर लटका मिला. 

2 दिन की दुल्हन! शादी के दो दिन बाद ही फांसी के फंदे पर झूला पति

देवासः मप्र के देवास जिले में एक हंसता खेलता परिवार उजड़ गया. दुल्हन के हाथों की मेहंदी का रंग अभी छूटा नहीं था कि उसकी मांग का सिंदूर उजड़ गया. केवल 2 दिन के लिए सुहाग का जोड़ा उसके नसीब में आया. दरअसल ये मामला विजयगंज मंडी थाना क्षेत्र में बोरखेड़ी गांव का है, जहां रहने वाले विजय कुमावत की शादी हुई थी लेकिन अपनी शादी के दो दिन बाद ही युवक ने खुदकुशी कर ली.

पुलिस का कहना है कि विजयगंज मंडी थाना क्षेत्र में बोरखेड़ी गांव के रहने वाले विजय पुत्र गणेश कुमावत की शादी 28 नवंबर को हुई थी. उनके करीबी रिश्तेदार और परिवार वालों ने बताया कि बुधवार को विजय बिल्कुल ठीक था. घर के ऊपर बने कमरे में विजय अपनी पत्नी के साथ ही था. विजय नई-नवेली दुल्हन को सोता हुआ छोड़कर तीसरी मंजिल पर गया था. जैसे ही उसकी पत्नी मंजू की आंख खुली तो उसने देखा कि विजय कमरे में नहीं था. मंजू ने जब दरवाजा खोलने की कोशिश की तो दरवाजा बाहर से बंद था, जिस पर उसने सास को फोन कर दरवाजा खुलवाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद सास -बहू दोनों विजय को पुकारते हुए इधर उधर देखने लगे लेकिन वह नहीं मिला. फिर जब तीसरी मंजिल पर जाकर कमरे में देखा, तो वह फंदे पर लटका मिला. विजय को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में परिजनों का कहना है कि युवक कि मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. 

गुरुवार को उज्जैन में शव का पोस्टमॉर्टम किया गया. फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि मंजू को पहली बार ससुराल से मायके ले जाने के लिए उसके घर वाले आने वाले थे. लेकिन इससे पहले ही विजय ने ये आत्मघाती कदम उठा लिया!

Trending news