जो गोद में खेला, उसी ने पीट-पीटकर मार डाला! ये थी विवाद की वजह
Advertisement

जो गोद में खेला, उसी ने पीट-पीटकर मार डाला! ये थी विवाद की वजह

चाचा भूपेंद्र के बेटे आदित्य ने जब बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपी ने डंडा मारकर उसका भी हाथ तोड़ दिया. 

जो गोद में खेला, उसी ने पीट-पीटकर मार डाला! ये थी विवाद की वजह

नीरज जैन/गुनाः मध्य प्रदेश के गुना में जमीन विवाद में एक युवक ने अपने चाचा की ही पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी ने चाचा के बेटे का भी डंडे से हमला कर हाथ तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. खबर के अनुसार, 10 बीघा जमीन को लेकर चाचा-भतीजे के बीच विवाद था. मृतक सरकारी शिक्षक थे.

क्या है मामला
दरअसल चाचा-भतीजे के बीच 10 बीघा जमीन का विवाद था. आरोपी भतीजा जितेंद्र सिंह राजपूत अपनी पुश्तैनी जमीन का बंटवारा चाहता था लेकिन उसके चाचा भूपेंद्र सिंह राजपूत का कहना था कि जमीन का बंटवारा 6 साल पहले ही हो चुका है, इसलिए दोबारा नहीं होगा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन थी. 

बताया जा रहा है कि आरोपी जितेंद्र ने फोन कर अपने चाचा भूपेंद्र को बातचीत के लिए उमरी बुलाया था. जिसके बाद चाचा भूपेंद्र सिंह अपने बेटे के साथ उमरी गांव पहुंचे थे. जहां चाचा-भतीजा में फिर से कहासुनी हो गई. कहासुनी के बाद आरोपी और पीड़ित गुना पहुंचे, जहां हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दोबारा दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इस पर आरोपी जितेंद्र ने डंडे से अपने चाचा पर हमला कर दिया. 

चाचा भूपेंद्र के बेटे आदित्य ने जब बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपी ने डंडा मारकर उसका भी हाथ तोड़ दिया. जिसके बाद उसने छिपकर अपनी जान बचाई. इसके बाद आरोपी ने डंडे से पीट-पीटकर अपने चाचा भूपेंद्र की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी ने चाचा के शव को उसके घर पहुंचाया और फरार हो गया. आदित्य ने बताया कि उसके चचेरे भाई के सिर पर खून सवार था.

वहीं हत्या के बाद मृतक के परिजनों ने चक्काजाम कर दिया. चक्काजाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाकर रास्ता खुलवाया. वहीं पुलिस ने आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का कहना था कि उसका चाचा दादागिरी दिखाता था. जमीन में से हिस्सा नहीं दे रहा था इसलिए काम तमाम कर दिया. पुलिस ने आरोपी का कबूलनामा ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Trending news