नाबालिग को बंधक बना 7 दिन तक करते रहे रेप, पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती

ग्वालियर के थाटीपुर थाना इलाके से एक नाबालिग का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर 7 दिन तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया है कि आरोपियों ने उसके कोरे कागज पर साइन करा लिए थे और कहा था कि उसकी शादी आर्य समाज में हो गई है.

नाबालिग को बंधक बना 7 दिन तक करते रहे रेप, पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती
प्रतीकात्मक तस्वीर

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर: ग्वालियर के थाटीपुर थाना इलाके से एक नाबालिग का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर 7 दिन तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया है कि आरोपियों ने उसके कोरे कागज पर साइन करा लिए थे और कहा था कि उसकी शादी आर्य समाज में हो गई है. हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मामला थाटीपुर इलाके का है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह थाटीपुर थाना इलाके में रहने वाली है. वह किसी काम के लिए बाजार जा रही थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवक बाइक से मिले और अपने साथ बैठने की जिद करने लगे. जब उसने मना किया तो दोनों उसे अपनी बाइक पर जबरन उठाकर ले गए थे. 

बुजुर्ग दंपत्ति की धारदार हथियार से नृशंस हत्या, आस-पास के लोगों पर शक, इलाके में फैली सनसनी

आरोपियों ने उसे एक हफ्ते तक बंधक बनाकर रखा था. उसके साथ कई बार रेप किया. आरोपियों ने उसे किसी से कुछ ना कहने की धमकी देकर छोड़ दिया था. आरोपियों के चंगुल से छूटने के एक महीने तक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई, लेकिन उसके बाद युवक उसे फिर से तंग करने लगे. जिसके बाद युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है.

भिंड में फिल्मी स्टाइल में एनकाउंटरः पुलिस ने 30 हजार के इनामी शैतान सिंह को दबोचा, एसआई घायल

एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि पीड़िता नाबालिग है. उसने शिकायती पत्र के साथ कुछ अन्य तस्वीरें दी हैं. जिसके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

WATCH LIVE TV