नदी में आई बाढ़ से हाईवे बंद, बैतूल का भोपाल से सड़क संपर्क टूटा
Advertisement

नदी में आई बाढ़ से हाईवे बंद, बैतूल का भोपाल से सड़क संपर्क टूटा

मानसूनी बार‍िश के वजह से नद‍ियों का जलस्‍तर बढ़ा तो उसका पानी हाइवे के ऊपर बहने लगा. इसी वजह से बैतूल से भोपाल के बीच का सड़क संपर्क टूट गया है. 

माचना नदी में आई बाढ़.

इरशाद हिंदुस्‍तानी/बैतूल: मध्‍य प्रदेश की माचना नदी में आई बाढ़ से बैतूल का भोपाल से सड़क संपर्क टूट गया है. वहींं, बैतूल से इंदौर और अमरावती की ओर जाने वाले मार्ग की आवाजाही भी प्रभावित हुई है. 

पुल से ऊपर बह रही नदी 

शाहपुर में माचना पुल से कई फुट ऊपर माचना नदी बह रही है. कर्बला घाट पर भी बाढ़ की वजह से यातायात रोकना पड़ा है.  शहर के कई इलाकों में भी हालात अस्त व्यस्त हैं. 

कई घंटों से बंद है ट्रैफ‍िक 

बैतूल से भोपाल जाने वाले नेशनल हाईवे 69 पर माचना नदी में बाढ़ से शाहपुर में यातायात रुक गया है. यहां माचना पुल से ऊपर बह रही है. बाढ़ का पानी घाट से चढ़कर ऊपर तक पहुंच गया है. इससे दोनों ओर का यातायात कई घंटों से बंद है.  इसके और कई घंटे बंद रहने की आशंका है. 

दूसरी तरफ से न‍िकाल रहे वाहन 

इधर कर्बला घाट की पुलिया पर भी बाढ़ का पानी आ जाने से इंदौर,अमरावती की ओर जाने वाला यातायात इस मार्ग से रोक दिया गया है. वाहनों को बडोरा होकर हाईवे से दूसरी ओर जाने की सलाह दी गई है. 

बार‍िश ने जमकर ढहाया कहर 

इधर, बैतूल शहर में भी बारिश के पानी ने जमकर कहर मचाया है. निचली बस्तियों में पानी घरों तक पहुंच गया है. विनोबा वार्ड, खंजनपुर समेत रामनगर,इंदिरा कालोनी,जयप्रकाश वार्ड के निचले क्षेत्रों में लोगों के घरों में बारिश का पानी भर गया है. इससे लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

MP: उफनती नदी में बाइक के साथ बह गया युवक, वीड‍ियो वायरल

Trending news