पत्नी की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आया पति, जनसुनवाई में मारपीट का सबूत लेकर पहुंचा
Advertisement

पत्नी की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आया पति, जनसुनवाई में मारपीट का सबूत लेकर पहुंचा

पत्नी प्रताड़ित के मामले तो आये दिन सामने आते रहते है लेकिन पति प्रताड़ना के मामले कम ही सामने आते है. क्योंकि पुरुष की प्रताड़ित होने के बाद भी कहीं सुनवाई नहीं होती.

पत्नी की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आया पति, जनसुनवाई में मारपीट का सबूत लेकर पहुंचा

पन्ना: पत्नी प्रताड़ित के मामले तो आये दिन सामने आते रहते है लेकिन पति प्रताड़ना के मामले कम ही सामने आते है. क्योंकि पुरुष की प्रताड़ित होने के बाद भी कहीं सुनवाई नहीं होती. ताजा मामला पन्ना के इंद्रपुरी कॉलोनी से सामने आया है. जिसमें प्रताड़ित रामरतन सिंगरौल ने जनसुनवाई में आवेदन करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

रायसेन में कैद हैं भगवान शिव! पंडित प्रदीप मिश्रा ने सीएम शिवराज से की ये मांग

दरअसल रामरतन का कहना हैं कि 10 वर्ष पहले मेंने और पेरी पत्नि ने लव मैरिज की थी और गांव से पन्ना चले आये थे. हमारी बेटी भी है पर कुछ समय से पत्नी द्वारा मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है और झूठी शिकायत कर फसाया जा रहा है. हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने का नाटक करते हुए मेरी पुलिस से शिकायत की और मेरी पत्नी ने अपने करीबियों से पिटवाया है. वह मेरे घर पर कब्जा किये हुए है और मैं जब भी घर पहुंचता हूं तो मारपीट कर घर से निकलती है. 

पति ने मारपीट का बनाया वीडियो
वहीं शिकायतकर्ता रामरतन ने कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया है. उन वीडियो में यह उनकी पत्नी उनके साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है. हालांकि वायरल वीडियो की ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है.

पति पर लगाए मारपीट के आरोप
वहीं महिला के द्वारा अपने पति द्वारा उसके साथ बेरहमी से मारपीट की वजह से बेहोश होने के आरोप लगाए है. पीड़ित महिला का कहना है कि पति आए दिन मारपीट करता है एक 11 वर्ष की बेटी भी है. घरेलू खर्च के लिए पैसे नहीं देने पर महिला कुछ घरों में खाना बनाती है. पति के द्वारा बेरहमी से मारपीट की गई. जिसकी शिकायत सिविल लाइन चौकी में करने पर शिकायत नहीं लिखी गई. तब पीड़िता महिला थाना पहुंची, वहां भी कोई नहीं मिला. इसके बाद महिला वापस घर पहुंची जहां उसके साथ दोबारा मारपीट हुई और वह बेहोश हो गई.

शिवराज को किसने कहा था बिगड़ा हुआ लड़का, छात्रों के बीच CM ने खोला राज

अस्पताल से कर दिया डिस्चार्ज
वहीं जिला अस्पताल के सिविल सर्जन dr एल के तिवारी का कहना है कि पति पत्नी के झगड़े का मामला सामने आया था. मीनू सिंगरोल को कल अस्पताल लाए थे लेकिन सामान्य स्थिति होने के चलते उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news