शर्मनाक! पत्नी को नशीली दवा खिलाकर दोस्त से करवाया दुष्कर्म, फिर खुद भी किया रेप
Advertisement

शर्मनाक! पत्नी को नशीली दवा खिलाकर दोस्त से करवाया दुष्कर्म, फिर खुद भी किया रेप

इंदौर शहर में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका पति और पति का दोस्त उसके साथ बलात्कार करते थे. मामला शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है. महिला ने दोनों के खिलाफ रेप और धमकाने का मामला दर्ज कराया है.

सांकेतिक तस्वीर

अंशुल मुकाती/इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला का आरोप है कि उसका पति और पति का दोस्त उसके साथ बलात्कार करते थे. मामला शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है. महिला ने दोनों के खिलाफ रेप और धमकाने का मामला दर्ज कराया है.

पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति उसे नशा करवाकर अपने दोस्त से ही उसका शारीरिक शोषण करवाता था. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता है. हद तो तब हुई जब कुछ दिन पहले आरोपी पति ने उसे नशीली दवा खिला कर अपने दोस्त से उसका रेप करवाया. उसके बाद आरोपी पति ने  भी उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता को होश आया तो उसे खुद के साथ हुई वारदात के बारे में पता चला.

ये भी पढ़ें-Madhya Pradesh: ग्वालियर में बच्चे की चाह में चढ़ा दी कॉलगर्ल की बलि, 'मर्डर-2' देख बनाया हत्या का प्लान

विजयनगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद दो आरोपी प्रदीप और दिनेश के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है. दोनों आरोपी मूल रूप से भोपाल के रहने वाले हैं.

Watch LIVE TV-

Trending news