दिल्ली दंगों से लिया आइडिया? गुलेल लॉन्चर से दंगाइयों ने दहलाया खरगोन शहर
Advertisement

दिल्ली दंगों से लिया आइडिया? गुलेल लॉन्चर से दंगाइयों ने दहलाया खरगोन शहर

खरगोन में हुए दंगे के बाद शिवम शुक्ला जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ रहा है. उसका इंदौर सीएचएल अपोलो हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है.

दिल्ली दंगों से लिया आइडिया? गुलेल लॉन्चर से दंगाइयों ने दहलाया खरगोन शहर

खरगोन: खरगोन में हुए दंगे के बाद शिवम शुक्ला जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ रहा है. उसका इंदौर सीएचएल अपोलो हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है. राहत यह है कि वेंटीलेटर से उसे आईसीयू में ले लिया गया है. फिलहाल स्थिति सामान्य है. मगर खतरा अभी भी बरकरार है. यह स्थिति खरगोन में रामनवमी के जुलूस पथराव आगजनी की घटना के बाद अलग-अलग इलाकों में हुआ.

महिलाओं के लिए रेलवे की नई शुरूआत, अकेले यात्रा करने पर मिलेगी ये सुविधा

पेट्रोल बम और पिस्टल से हमला
जमींदार मोहल्ले में बड़ी भीड़ ने एक साथ पत्थरों ,पेट्रोल बमों एवम पिस्टल से हमला कर दिया. खास बात यह थी कि दिल्ली की तरह गुलेल से यहां पर पेट्रोल बम, पत्थरों की बौछार और फायरिंग की गई इसकी चपेट में शिवम आया. सिर में गहरा घाव करते हुए निकल गई और शिवम की स्थिति ऐसी हो गई. अब उसे खरगोन के बाद में इंदौर भर्ती किया गया. जहां वह जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है.

घरों पर गुलेल बंधी हुई थी
इलाके में पहुंचकर हमने हालत जाने तो लोगो ने बताया बड़ी भीड़ ने इलाके में हमला बोला जो हाथ में पत्थर और पेट्रोल बम लिए हुए थे. साथ ही पीछे के साइड से घरों पर गुलेल बंधी हुई है. उससे पत्थर और पेट्रोल बम बरसाए गए. वहीं फायरिंग जिसकी चपेट में यहां के लोग घायल भी हुए हैं. 

इलाके के नीरज भावसार ने बताया कि भीड़ ने बुरी तरीके से हमला किया. घरों पर गुलेल से पत्थर, पेट्रोल बम बरसाए जा रहे थे. ताकि दूर तक इलाके में आगजनी दहशत और उपद्रव फैले. शिवम के चचेरे भाई मंथन जोशी ने भी गुलेल से हमला होना बताया. लोगो ने उनके फोटो खींचे जिन पर बड़ी गुलेले बंधी हुई थी. अब वहां कपड़ा डाल दिया हैं. मंथन अब भयभीत भी है. मंथन का कहना है कि यह लोग टारगेट कर हमला करेंगे. शिवम को लेकर उन्होंने बताया उसकी स्थिति स्थिर है, मगर खतरा बरकरार हैं.

दिग्विजय सिंह जैसी भारी भूल कर बैठे कैलाश विजयवर्गीय, अब आगे क्या होगा?

शादी की तारीख को बढ़ाया आगे
बताया जा रहा है कि उनके बहन की शादी होने वाली है, लेकिन सभी शिवम के होश में आने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि दोनों परिवारों ने शादी आगे बढ़ा दी है. 17 अप्रैल को बहन कृतिका शुक्ला की शादी होना थी. जिसकी बरात गुजरात से आना थी. लेकिन घटना के बाद दोनों परिवार ने शादी को टालने का निर्णय लिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news