कप्तान रोहित के साथ धमाल मचाएगा ये इंदौरी, पहले ही मैच में मिला डेब्यू का मौका
Advertisement

कप्तान रोहित के साथ धमाल मचाएगा ये इंदौरी, पहले ही मैच में मिला डेब्यू का मौका

जयपुर में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. 

रोहित कैप पहनाते हुए अय्यर को

नई दिल्ली: जयपुर में खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इसके साथ ही टीम के लिए इंदौर के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर को डेब्यू का मौका मिला है. जो कप्तान रोहित शर्मा के साथ मैदान पर धमाल मचाने को तैयार हो गए है.

IPL में अपने प्रदर्शन से इंदौर के वेंकटेश अय्यर और आवेश खान ने कर दिखाया कमाल, अब न्यूजीलैंड से इम्तिहान

बता दें कि आज होने वाले इस मैच को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए स्टेडियम में फैंस की एंट्री शुरू हो गई है. हालांकि, एंट्री से पहले दर्शकों को वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट या फिर RT-PCR रिपोर्ट दिखानी होगी.

वेंकटेश अय्यर को हार्दिक पंड्या के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा!
आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लीग में जिस खिलाड़ी ने अपने ऑलराउंड खेल से सबको अपनी ओर आकर्षित किया वो नाम वेंकटेश अय्यर का है.  केकेआर को आईपीएल के फाइनल में पहुंचाने में अय्यर की भूमिका सबसे अहम रही थी. उन्होंने केकेआर के लिए पारी की शुरुआत करते हुए कई शानदार पारियां खेलीं. इसी का नतीजा रहा कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए चुन लिया गया.  हालांकि कई दिग्गज उन्हें भविष्य में हार्दिक पंड्या के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है.ॉ

आवेश के चयन से मिली खुशी
गौरतलब है कि इंदौर से टीम में चयन होने वाले दूसरे खिलाड़ी तेज गेंदबाज आवेश खान हैं. हाल ही में वेंकटेश ने BCCI.TV पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, 'मुझे टीम में चुने जाने की खबर आवेश खान ने दी थी, वह मेरे कमरे में आए और कहा कि हम दोनों टीम में चुन लिए गए हैं. मैं खुद के सिलेक्शन से ज्यादा उसके सिलेक्शन को लेकर खुश था. 

अय्यर ने आईपीएल 2021 में 4 अर्धशतक लगाए थे
अय्यर सिर्फ बल्ले से ही नहीं बल्कि गेंद से भी कमाल करते हैं. अय्यर ने आईपीएल 2021 के 10 मैच में 370 रन बनाए थे, जिनमें 4 अर्धशतक शामिल रहे. इसके अलावा उन्होंने 3 विकेट भी लिए थे.

कैलाश विजयवर्गीय ने शेयर किया ऐसा वीडियो, बढ़ सकती हैं सलमान खुर्शीद की मुश्किलें

टीम इस प्रकार है-
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान),  श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, वेंकटेश अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल,  भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज 

WATCH LIVE TV

Trending news