इंदौर के सुपर कॉरिडोर में बड़ा हादसा, तीन की मौत, कई घायल
Advertisement

इंदौर के सुपर कॉरिडोर में बड़ा हादसा, तीन की मौत, कई घायल

सुपर कॉरिडोर इलाके में मंगलवार दोपहर एक स्कूली बस ने एक्टिवा सवार दंपती को जोरदार टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में एक्टिवा सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में स्कूली बस में सवार कुछ बच्चों को भी चोट लगी है.

इंदौर के सुपर कॉरिडोर में बड़ा हादसा, तीन की मौत, कई घायल

सुधीर दीक्षित/इंदौर: सुपर कॉरिडोर इलाके में मंगलवार दोपहर एक स्कूली बस ने एक्टिवा सवार दंपती को जोरदार टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में एक्टिवा सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में स्कूली बस में सवार कुछ बच्चों को भी चोट लगी है. बताया जा रहा है मृतक धार के रहने वाले है वो इलाज के लए नंदा नगर स्थित अस्पताल जा रहे थे.

बस में सवार थे 35 बच्चे
हादसा गांधी नगर में सुपर कॉरिडोर के दिलीप गांव के पास हुआ है. हादसा उस वक्त हुआ जब किड्स कॉलेज की एक बस ने एक्टिवा सवार दंपती को जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि किड्स कॉलेज की बस में करीब 35 बच्चे सवार थे, जिनमें से 15 से अधिक बच्चे घायल हुए है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक्टिवा के परखच्चे तक उड़ गए है.

ये भी पढ़ें: इंटरनेशनल शेफ घरेलू हिंसा का शिकार, पुलिस से बोली- पीटता है पति, दूसरी महिला से हैं संबंध

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि एक्टिवा सवार तीनों मृतक धार के रहने वाले थे, जिनके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है. एक्सीडेंट के बाद बस का ड्रायवर फरार बताया जा रहा है, फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर बस को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों की तलाश शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news