बड़े बड़े दावों के बीच MP में फिर पकड़ाया लव जिहाद का मामला, नवरात्रि में आफताब ने राहुल बनकर फंसाया था
Advertisement

बड़े बड़े दावों के बीच MP में फिर पकड़ाया लव जिहाद का मामला, नवरात्रि में आफताब ने राहुल बनकर फंसाया था

Love Jihad In MP: इंदौर में फिर लव जिहाद का मामला पकड़ा है. नवरात्रि के समय गरबा खेलते हुए आफताब नाम के लड़के ने खुद को राहुल बताकर एक लड़की को फंसाया था, जो अब सामने आया है. जब लड़की को सच पता चला कि वो मुस्लिम समुदाय का है तो उसने बात करना बंद कर दी लेकिन आरोपी आफताब उसपर दबाव बनाता रहा.

 

बड़े बड़े दावों के बीच MP में फिर पकड़ाया लव जिहाद का मामला, नवरात्रि में आफताब ने राहुल बनकर फंसाया था

MP News: एमपी में बड़े बड़े दावों के बीच इंदौर में फिर एक लव जिहाद (Love Jihad In MP) का मामला सामने आया है. मामले को बजरंगियों ने पकड़ा. बताया जा रहा है कि नवरात्रि के समय गरबा खेलती एक युवती से आफताब ने हिन्दू बनकर दोस्ती की और उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. बताया जा रहा है कि आफताब खान निवासी कादगीपुरा को पकड़ा है जिसने नवरात्रि के समय गरबा खेलती हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया. इस बीच जब लड़की को उसकी हकीकत मालूम पड़ गई कि वो राहुल नहीं आफताब है और मुस्लिम समुदाय का है, तो लड़की ने उससे बात करना बंद कर दी.

जान से मारने की दे रहा था धमकीबात बंद करने के बाद आरोपी आफताब उसे बार बार मिलने के लिए दबाव बनाता रहा और उसे ब्लेकमेल करने लगा. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी देता रहा. कई समय तक ऐसा ही चलने से लड़की परेशान होकर अपने भाई के पास गई और उसे  पूरी बात बताई. उसके भाई ने बजरंग दल से सम्पर्क किया और पूरी घटना बताई कि किस तरह आफताब ने राहुल बनकर बहन से दोस्ती की ओर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसपर बजरंग दल ने योजनाबद्ध तरीके से आफताब को रीजनल पार्क बुलवाया. जब वो आया तो आरोपी को पकड़कर उसके परिजनों ने पहले जमकर उसकी धुनाई की. इसके बाद थाना राजेन्द्र नगर के सुपुर्द कर दिया, जहां राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.  घटना सीमा थाना भंवरकुंआ की होने के कारण आरोपी को वहां भेज दिया गया.

इंदौर से लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है. मामला इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के तहत आने वाले नेहरु स्टेडियम से पता चला है. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से रोहित बनकर अखलाक जिममें वर्क आउट के समय से एक लड़की को बहला फुसला रहा था. शनिवार को जब दोनों वर्क आउट करने आए तो वो स्टेडियम के अंदर युवती के साथ अश्लील हरकत करने लगा. उसी समय हिंदू संगठन के कुछ लोग जो कई समय से उसकी हरकतों को नोटिस कर रहे थे, वहां पहुंचे और युवक को पकड़ लिया. 

 

Trending news