Crime Petrol से आइडिया: 5 लाख के लिए साले की हत्या, लेकिन सीरियल के किरदारों जैसे ही की गलती
Advertisement

Crime Petrol से आइडिया: 5 लाख के लिए साले की हत्या, लेकिन सीरियल के किरदारों जैसे ही की गलती

 ग्वालियर के भितरवार थाना इलाके से अपहरण के बाद हुई हत्या (Kidnap and Murder) के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Crime Petrol से आइडिया: 5 लाख के लिए साले की हत्या, लेकिन सीरियल के किरदारों जैसे ही की गलती

शैलेन्द्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर: ग्वालियर के भितरवार थाना इलाके से अपहरण के बाद हुई हत्या (Kidnap and Murder) के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने घटना के पीछे अपने ऊपर कर्ज होने की बात कही है. आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने इस वारदात का प्लान टीवी पर आने वाले एक क्राइम सीरियल को देख कर बनाया था.

महाराज को याद कर फिर भावुक हुई इमरती देवी, बोलीं-'सिंधिया की फोटो नहीं दिखती तो खून सूख जाता है'

दरअसल आरोपी और मृतक आपस में जीजा-साले हैं और इन दोनों का अक्सर मिलना जुलना भी रहता था. एक दूसरे से यह सारी बातें शेयर भी किया करते थे. मृतक के दादा जो कि बिजली विभाग में कार्यरत थे. उनका पिछले दिनों निधन हो गया था. उनके निधन के बाद दादी को 24 लाख रुपए मिलने थे. जिसमें से 15 लाख रुपये दादी को मिल चुके हैं. चूंकि दादी ने मृतक की शादी होने पर उसे पांच लाख रुपये देने की बात कही थी और यह बात मृतक ने आरोपी जीजा को बता दी थी. यही कारण है कि अपने कर्ज से उबरने के लिए आरोपी ने यह पूरा घटनाक्रम रच डाला.

दूसरे फोन का किया इस्तेमाल 
इसके बाद मंगलवार को आरोपी ने किसी दूसरे के फोन से फोन कर मृतक को मिलने के लिए तहसील में बुलाया. जिसके बाद उसे नरवर घुमाने ले गया. उसके बाद मड़ीखेड़ा डैम के पास बने रेस्ट हाउस के पास ले जाकर उसने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया और गला घोट कर हत्या कर दी. उसका फोन लेकर वापस लौट आया. जहां से उसने मृतक के पिता को 5 लाख की फिरौती के लिए फोन किया. 

खंडवा उपचुनावः सीएम शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार, हां, मैं एक्टर हूं, मोदी जी डायरेक्टर हैं

पुलिस जांच में खुलासा
मृतक के पिता ने जब यह पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया तो पुलिस ने घटना की बारीकी से जांच शुरू की तो पता चला आरोपी ने उसे फोन करके बुलाया था. जब आरोपी से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की उसने घटना कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतक के शव को मणिखेड़ा रेस्ट हाउस के पास से बरामद किया है. इसके साथ ही मृतक का मोबाइल फोन भी आरोपी के पास मिला है.

WATCH LIVE TV

Trending news