जब सिंधिया ने इमरती देवी को टोका, तो कान पकड़कर बोलीं-गलती हो गई महाराज!
Advertisement

जब सिंधिया ने इमरती देवी को टोका, तो कान पकड़कर बोलीं-गलती हो गई महाराज!

ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के दौरे पर थे, इस दौरान उन्होंने इमरती देवी को टोका तो उन्होंने कहा कि गलती हो गई महाराज. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया और इमरती देवी

ग्वालियरः केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक इमरती देवी अक्सर अपने बयानों चर्चा में रहती है. लेकिन आज कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें अपने महाराज यानि सिंधिया के सामने कान पकड़कर अपनी गलती स्वीकार करनी पड़ी और माफी मांगनी पड़ी. ऐसे में आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्या हुआ इमरती देवी को महाराज से माफी मांगनी पड़ी. 

क्लीनिकल मास्क लगाने की दी हिदायत 
दरअसल, आज कोरोना संक्रमण काल में पहली बार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने एक दिवसीय दौरे पर है ग्वालियर पहुंचे हैं. सिंधिया के दौरे के दौरान सिंधिया समर्थक नेता भी उनसे मिलने पहुंचे. लेकिन जब सिंधिया की कट्टर समर्थक और कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त लघु उद्योग विकास निगम की अध्यक्ष इमरती देवी उनसे मिलने पहुंची तो वह कपड़े का मास्क लगाए हुई थी. जिस पर सिंधिया ने उन्हें क्लीनिकल मास्क लगाने का निर्देश दिया. 

गलती हो गई महाराज 
इमरती देवी को कपड़े का मास्क लगाए देखकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें क्लीनिकल मास्क लगाने की हिदायत दी, सिंधिया ने इमरती देवी से कहा कि कपड़े का मास्क पहनने से कोरोना वायरस नहीं रुकता है, इसलिए आपको क्लीनिकल मास्क लगाना चाहिए. उससे ही बचाव होता है. सिंधिया की हिदायत सुनने के बाद इमरती देवी ने कान पकड़कर अपनी गलती स्वीकार की और कहा गलती हो गई महाराज, अब वह इसका पूरा ध्यान रखेगी.

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पूरा पालन करने की अपील करते हैं, जब भी कोई उनसे मिलता है तो वह उसे मास्क लगाने की हिदायत जरूर देते हैं. कुछ ऐसा ही आज भी हुआ उन्होंने इमरती देवी को सही मास्क लगाने की नसीहत दी. इससे पहले भी जब सिंधिया पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा से मिले तो उन्होंने मास्क नहीं लगाया था. जिस पर सिंधिया ने उन्हें मास्क अपना ही मास्क लगाने को दिया था.  

गाड़ी से फेंक दिया था मास्क 
दरअसल, यह कोई पहला मौका नहीं है जब मास्क को लेकर इमरती देवी विवादों में आई हों. कुछ दिन पहले ही जब वह दतिया से वापस डबरा आ रही थी, तब वह गाड़ी में बिना मास्क के बैठे थी. लेकिन जब उन्हें आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मास्क दिया तो उन्होंने मास्क गाड़ी से बाहर फेंक दिया था. जिसका एक सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. 

ये भी पढ़ेंः MP Weather Update: अभी जारी रहेगा एमपी में ठंड का कहर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

WATCH LIVE TV

Trending news