सिंधिया ने 'श्रीराम' से की स्वास्थ्य मंत्री की तुलना, कांग्रेस हमलावर, कहा भगवान राम पर किसी की ठेकेदारी नहीं
X

सिंधिया ने 'श्रीराम' से की स्वास्थ्य मंत्री की तुलना, कांग्रेस हमलावर, कहा भगवान राम पर किसी की ठेकेदारी नहीं

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट और आईसीयू (ICU) वार्ड के लोकार्पण के लिए गए थे. इस दौरान मंच से संबोधन के समय उन्होंने श्रीराम (Sree Ram) की तुलना स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) प्रभुराम से की, जिसपर कांग्रेस ने विरोध दर्ज किया है. 

सिंधिया ने 'श्रीराम' से की स्वास्थ्य मंत्री की तुलना, कांग्रेस हमलावर, कहा भगवान राम पर किसी की ठेकेदारी नहीं

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गुरुवार को ग्वालियर के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट और आईसीयू (ICU) वार्ड के लोकार्पण के लिए गए थे. इस दौरान मंच से संबोधन के समय उन्होंने श्रीराम (Sree Ram) की तुलना स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) प्रभुराम से की. उन्होंने कहा कि हमारे स्वास्थ्य मंत्री प्रभु और राम हैं. ये हमारे प्रभुजी की लीला है कि जब जनता 6 करोड़ मांगती है, तो वो 20 करोड़ रुपए मंजूर कर देते हैँ. सिंधिया के इस बयान पर कांग्रेस हमलवर हो गई है. 

कांग्रेस विधायक ने जताई आपत्ती
भगवान श्रीराम से तुलना वाले बयान पर कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने आपत्ती जताते हुए कहा कि भगवान श्रीराम पर किसी की ठेकेदारी नहीं हैं. न ही भगवान और जनता के बीच में कोई बिचौलिए हैं. ऐसा बयान देना ठीक नहीं है. सिकरवार ने सिंधिया के बयान पर आगे कहा कि "कहां भगवान राम और कहां ये, यदि प्रभुराम चौधरी जनता के लिए काम करेंगे तो उनकी तारीफ होगी, लेकिन उनकी प्रभु राम से तुलना करना ठीक नहीं है." मामले पर अब कांग्रेस राजनीति कर रही है. मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने है. इसे लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हिंदुत्व कार्ड खेलने का आरोप लगा रही है. हाल ही में बीजेपी के वाल्मीकि जयंती मनाने पर भी कांग्रेस हमलावर दिखाई दी थी.

अपाहिज सिस्टम की पोल खोलने 60 KM हांथों के बल चलकर दिव्यांग दंपत्ति कलेक्टर के पास पहुंचे

क्या कहा सिंधिया ने
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने अस्पताल के लिए 6 करोड़ रुपए मांगे थे. मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारे स्वास्थ्य मंत्री का नाम प्रभु और राम है. ये हमारे प्रभु जी की लीला है कि जब जनता 6 करोड़ मांगती है, तो प्रभु 6 की जगह 20 करोड़ मंजूर करते हैं. बिस्तर की संख्या 200 की जगह 300 कर देते हैं. उन्होंने मंत्री प्रभुराम के नाम को भगवान श्रीराम से जोड़कर बात की, जिसपर अब जमकर राजनीति हो रही है. इसे स्वास्थ्य मंत्री की भगवान राम से तुलना की तरह देखा जा रहा है.

Watch ive TV

Trending news