आज सिंधिया के गढ़ में CM शिवराज करेंगे तूफानी प्रचार, ये रहेगा कार्यक्रम
Advertisement

आज सिंधिया के गढ़ में CM शिवराज करेंगे तूफानी प्रचार, ये रहेगा कार्यक्रम

शाम करीब 6 बजे सीएम ग्वालियर पहुंचेंगे और वहां बीजेपी की मेयर पद की प्रत्याशी सुमन शर्मा के समर्थन में रोड शो करेंगे. 

आज सिंधिया के गढ़ में CM शिवराज करेंगे तूफानी प्रचार, ये रहेगा कार्यक्रम

प्रमोद शर्मा/भोपालः नगरीय निकाय चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में चुनाव प्रचार करेंगे. बता दें कि सीएम शिवराज आज राजगढ़, गुना और ग्वालियर में चुनावी दौरे पर रहेंगे. इससे पहले शनिवार को सीएम शिवराज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा और इटारसी में चुनाव प्रचार करते नजर आए थे.

ये रहेगा सीएम का कार्यक्रम
कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री दोपहर 1.45 बजे राजगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर में 3.40 बजे मुख्यमंत्री गुना में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनता को संबोधित करेंगे. शाम करीब 6 बजे सीएम ग्वालियर पहुंचेंगे और वहां बीजेपी की मेयर पद की प्रत्याशी सुमन शर्मा के समर्थन में रोड शो करेंगे. रात करीब 9.30 बजे सीएम ग्वालियर से भोपाल के लिए रवाना होंगे.  

वीडी शर्मा भोपाल में करेंगे प्रचार
वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज भोपाल में बीजेपी महापौर प्रत्याशी मालती राय के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे. वीडी शर्मा सुबह 10 बजे नरेला विधानसभा के खुशीपुरा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क करेंगे. इसके बाद वह खुशीपुरा में ही बीजेपी कार्यकर्ता जीवन कुशवाहा के घर पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुनेंगे. 

वीडी शर्मा शाम 6 बजे गोविंदपुरा क्षेत्र में मालती राय के समर्थन में रोड शो भी करेंगे. वहीं शाम 7 बजे भक्तमला कथा और बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दर्शन करेंगे. 

Trending news