गोविंद सिंह ने की सिंधिया की तारीफ, बोले-मिलेंगे तो मान सम्मान भी देंगे
Advertisement

गोविंद सिंह ने की सिंधिया की तारीफ, बोले-मिलेंगे तो मान सम्मान भी देंगे

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल राजधानी भोपाल में अपने सरकारी आवास में सपरिवार प्रवेश कर लिया. सिंधिया को बंगला मिलने पर गोविंद सिंह ने उन्हें बधाई दी

गोविंद सिंह ने की सिंधिया की तारीफ, बोले-मिलेंगे तो मान सम्मान भी देंगे

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बीजेपी कांग्रेस के पॉवर सेंटर बनते जा रहे हैं. लेकिन कल तक जो गोविंद सिंह सिंधिया पर लगातार निशाना साध रहे थे, उन्होंने आज सिंधिया की तारीफ की. जबकि सिंधिया और दिग्विजय सिंह को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया. 

गोविंद सिंह ने सिंधिया को दी बधाई 
दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल राजधानी भोपाल में अपने सरकारी आवास में सपरिवार प्रवेश कर लिया. सिंधिया को बंगला मिलने पर जब गोविंद सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने सिंधिया को भोपाल में बंगला आवंटित किए जाने पर खुशी जताई. गोविंद सिंह ने कहा कि सिंधिया केंद्रीय मंत्री हैं और उन्हें राजधानी में बंगला मिलने का अधिकार है, हालांकि उन्होंने सिंधिया को नसीहत देते हुए कहा कि सिंधिया सामंतवादी सोच छोड़े और जनता से जुड़े नहीं तो फिर उन्हें जनता चुनावों में सबक सिखा देगी, फिर उन्हें कोई छोटा नेता हरा देगा. गोविंद सिंह ने कहा कि उनके सिंधिया से किसी प्रकार के कोई मतभेद नहीं है. मतभेद केवल राजनीतिक है. 

सिंधिया हमारे कोई दुश्मन नहीं है
ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिग्विजय सिंह के पड़ोसी बनने पर गोविंद सिंह ने कहा कि दिग्विजय सिंह और सिंधिया के बीच भी कोई मतभेद नहीं है, लड़ाई सिर्फ वैचारिक और राजनीतिक है. दोनों नेताओं के पुराने संबंध हैं. राजनीतिक संबंध अलग बात है. विचारधारा की लड़ाई हो सकती है, लेकिन दिग्विजय सिंह और सिंधिया के बीच को बैर नहीं है. सिंधिया हमारे कोई दुश्मन नहीं है. मिलेंगे तो मान सम्मान भी देंगे, लेकिन जहां कमी होगी वहां उन्हें कटघरे में भी खड़ा करेंगे.

दिग्गी के पड़ोसी बने सिंधिया 
दरअसल, राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स पर बना 5 नंबर बंगला अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का पता बन चुका है. खास बात यह है कि सिंधिया अब भोपाल में दिग्विजय सिंह के पड़ोसी बन चुके हैं. सिंधिया को डेढ़ साल पहले शिवराज सरकार की तरफ से बंगला अलॉट किया गया था. जिसका रिनोवेशन होने के बाद सिंधिया ने इस घर में सपरिवार प्रवेश किया.

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश कांग्रेस के यह विधायक हुए गायब, मच गया हड़कंप, जानिए मामला

WATCH LIVE TV

Trending news